Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेहनाजपुर पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए मुठभेड में अवैध तमंचा व कारतूस के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार ।

मेहनाजपुर पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए मुठभेड में अवैध तमंचा व कारतूस के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार ।


लालगंज आज़मगढ़ ।क्षेत्राधिकारी लालगंज द्वारा अपराध नियंत्रण के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक मेहनाजपुर पर्यवेक्षण में उ0नि0 हरिद्वार मौर्या मय हमराहीयो के साथ वांछित अभियुक्तो की तलाशी में बरवां मोड पर मौजूद थे उसी दौरान मुखविर द्वारा सूचना प्राप्त हुआ कि एक व्यक्ति अपने साथ अवैध हथियार लिए पल्हना रोड पर ग्राम डण्डवल में घुरहू गुप्ता के ट्युवेल के पास नहर पुलिया पर बैठा हुआ है | सूचना मिलते ही उ0नि0 हरिद्वार मौर्या ने उ.नि. श्री प्रमोद कुमार सिंह को ईगल मोबाइल ड्यूटी में लगे कर्मचारीगण सूचना देते बरवा मोड पर पहुँचने हेतु बताया गया । उ.नि. श्री प्रमोद कुमार सिंह अपने साथ ईगल मोबाइल में लगे कर्मचारी कांस्टेबल नितिन मिश्रा व कांस्टेबल चन्द्रमणि त्रिपाठी को साथ लेकर उ0नि0 हरिद्वार मौर्या से बरवा मोड पर आकर मिले । पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताया हुए स्थान पर पहुचकर देखा गया तो एक व्यक्ति ग्राम डण्डवल में ट्युवेल के पास बने नहर पुलिया पर बैठा है पुलिस बल को अपने तरफ आता देख उक्त व्यक्ति द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई । पुलिस द्वारा प्रशिक्षित तरीके से अपना बचाव करते हुए घेरकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया । नाम पता पुछने पर उसने अपना नाम प्रदुम्न शर्मा पुत्र रमेश शर्मा निवासी अमिलिया थाना चन्दवक जनपद जौनपुर बताया । मौके पर तलाशी में अभियुक्त के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर तथा एक अदद जिन्दा व एक अदद खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ ।थाना स्थानिय में मुक़दमा पंजीकृत कर अभियुक्त का चालान कर माननीय न्यायालय भेज दिया गया ।अभियुक्त के ऊपर कई थानो में मिला कर कुल 10 आपराधिक मुक़दमे दर्ज है । इस शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में SI हरिद्वार मौर्या थाना मेहनाजपुर के साथ SI प्रमोद कुमार सिंह कांस्टेबल नितिन मिश्रा के साथ कांस्टेबल चन्द्रमणि त्रिपाठी उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!