Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज विधानसभा क्षेत्र में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर जी के प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने किया ज़ोरदार स्वागत व अभिनंदन पल्हना में हुई एक बड़ी जनसभा ।

लालगंज विधानसभा क्षेत्र में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर जी के प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने किया ज़ोरदार स्वागत व अभिनंदन पल्हना में हुई एक बड़ी जनसभा ।


लालगंज आज़मगढ़ । लालगंज विधानसभा क्षेत्र में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर जी के प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जगह जगह ज़ोरदार स्वागत व अभिनंदन किया लालगंज के मसीरपुर मोड़ पर गोमडीह व कोटा बुजुर्ग में स्वागत और अभिनंदन का कार्यक्रम हुआ साथ ही क्षेत्र के पल्हना स्थित आज़ाद महाविद्यालय में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर जी ने एक दिवसीय भाईचारा कैडर कैंप तथा प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत एक जनसभा को भी संभोधित किया अपने सम्बोधन में उन्होंने पार्टी को मज़बूत और आने वाले चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं तैयार रहने के लिए अभी से कमर कस लेने की बात कही इस कार्यक्रम बड़ी संख्या में लोगों का जन सैलाब नज़र आया इस अवसर पर लालगंज विधायक आजाद अरि मर्दन आजाद, सांसद संगीता आजाद, हरिश्चन्द्र गौतम, अजय राजभर, विनोद चौहान, अशोक कुमार प्रबंधक, विजय कुमार, सतीश कुमार, गणपति राजभर, धीरज राजभर, बदरे आलम,गुफरान, अजय कुमार के साथ भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!