Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव क्षेत्र में तमाम मोबाइल के टावर बिजली नही रहने पर रहते है बंद लोगों को हो रही भारी परेशानी ।

देवगाँव क्षेत्र में तमाम मोबाइल के टावर बिजली नही रहने पर रहते है बंद लोगों को हो रही भारी परेशानी ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव क्षेत्र में लगभग सभी मोबाइल कंपनियो के टावर बनाए गये है साथ ही इनके यहाँ लाखों में कस्टमर भी है पिछले कुछ महीनो से सभी मोबाइल के नेट्वर्क बिजली के साथ आते जाते रहते है अगर क़स्बे बिजली है तो नेट्वर्क और मोबाइल डाटा काफ़ी बेहतर चलता है बिजली के जाते ही ये नेट्वर्क ज़मीन पर आ गिरते है देवगाँव में नए पावर हाउस के निर्माण के चलते बिजली की कटौती ज़्यादा की जा रही जिसके चलते क्षेत्रवासियो बिजली के साथ मोबाइल के डाटा ना चलने की परेशनियो से जूझना पड़ रहा है जिसकी शिकायत भी सम्बंधित अधिकारियों को की जा चुकी है फिर अभी तक यहाँ के लोगों को नेट्वर्क की समस्या से छुटकारा नही मिल पाया है सभी टावर पर जनरेटर की व्यवस्था रहने पर भी इसके नही चलाए जाने का जवाब कोई भी कर्मचारी नही देने से कतराता रहता है शिकायत पर बोलते हुए अधिकारियों ने बताया है कि दो से तीन दिन में नेट्वर्क की समस्या का हल कर लिया जाएगा ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!