Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज व तरवॉ के ठेकेदारों को धान उठान में लापरवाही पर जारी हुई नोटिस ।

लालगंज व तरवॉ के ठेकेदारों को धान उठान में लापरवाही पर जारी हुई नोटिस ।


लालगंज आज़मगढ़ । जनपद में की जा रही धान की खरीद का उठान न होने के कारण कई केंद्रों पर धान खरीद का कार्य प्रभावित हो रहा है। परिवहन ठेकेदारों द्वारा इस कार्य में लापरवाही बरती जा रही है। जिसके लिए डिप्टी आरएमओ द्वारा सोमवार को लालगंज व तरवॉ सहित चार परिवहन ठेकेदारों को नोटिस जारी कर 25 जनवरी निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष धान का उठान करने का निर्देश दिया। उठान न करने की दशा में ठेका निरस्त करने की चेतावनी दी गई है। डिप्टी आरएमओ आरपी पटेल ने बताया कि शासन के निर्देश पर जनपद में धान खरीद का कार्य निरंतर जारी है। इस समय राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत आवंटन माह फरवरी के सापेक्ष खाद्यान्न उठान का कार्य प्रगति पर है।जिसमें परिवहन ठेकेदार सरिता सिंह को तरवां से कई कुन्तल उठान के लिए आवंटन कर लक्ष्य दिया गया था। लेकिन इनके द्वारा अब तक दिए गये मात्रा से कम धान का ही उठान किया गया है। इसी क्रम में लालगंज ठेकेदार विजेंद्र सिंह को ने भी दिए गये लक्ष्य से कम मात्रा की धान उठान किया है सभी को नोटिस जारी कर 25 जनवरी तक निर्धारित आवंटन के सापेक्ष उठान करने का निर्देश दिया गया है। अगर इनके द्वारा लापरवाही बरती जाती है और उठान नहीं किया जाता है तो इनका ठेका निरस्त कर दिया जाएगा।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज की श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर स्नातकोत्तर अन्तिम सेमेस्टर हिन्दी के छात्र-छात्राओं को दी गई विदाई ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । आज लालगंज श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!