Breaking News
Home / BREAKING NEWS / आजमगढ़ के अशरफपुर गांव में बीडीसी सदस्य मोहम्मद आलम की गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या, क्षेत्र में मची सनसनी ।

आजमगढ़ के अशरफपुर गांव में बीडीसी सदस्य मोहम्मद आलम की गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या, क्षेत्र में मची सनसनी ।


जीयनपुर आजमगढ़ । ज़िले में फिर पंचायती चुनाव को लेकर दिन दहाड़े एक हत्या कर दी गई जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अशरफपुर गांव के मौजूदा बीडीसी सदस्य मोहम्मद आलम पुत्र कुतुबुद्दीन कि बदमाशों ने उस वक़्त गोली मार के हत्या कर दी, जब वो बनकट बाजार से अपने घर जा रहे थे, आलम गांव के बाहर ही अभी थे की पुलिया के पास बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जानकारी के मुताबिक दिन के लगभग 2:00 के करीब बीडीसी सदस्य जोकी पैर से विकलांग है अपनी स्कूटी से बनकट बाजार गए थे, बनकट बाजार से अपने घर अशरफपुर जा रहे थे कि गांव के बाहर पुलिया के पास बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी इस घटना के बाद गांव से लेकर क्षेत्र में कोहराम मच गया । वहीं घरवालों का कहना है कि चुनावी रंजिश को लेकर के गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या की है । हत्या की खबर लगते ही एसपी सुधीर कुमार सिंह सहित कई थानो की पुलिस मौक़े पर पहुँच जाँच पढ़ताल में जुट गई है ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!