Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के बनारपुर में एमएम पब्लिक इंग्लिश स्कूल में आयोजित दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का हुआ समापन नायाब ज्वेलर्स की टीम ने फ़ाइनल में मारी बाज़ी ।

देवगाँव के बनारपुर में एमएम पब्लिक इंग्लिश स्कूल में आयोजित दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का हुआ समापन नायाब ज्वेलर्स की टीम ने फ़ाइनल में मारी बाज़ी ।


लालगंज आज़मगढ़ । एमएम पब्लिक इंग्लिश स्कूल बनारपुर में आयोजित दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का भव्य समापन हो गया जिसमे नायाब ज्वेलर्स की टीम ने ककरहटा को पराजित करके खिताब अपने नाम कर लिया। फाइनल मुकाबले से पूर्व सीओ लालगंज मनोज कुमार रघुवंशी, एसडीएम पंकज कुमार श्रीवास्तव तथा सीएचसी इंचार्ज डॉ मनोज कुमार ने वहां पहुंच कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया तथा महान विभूतियों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

तत्पश्चात सीओ लालगंज ने फीता काटकर बड़ी टीमों के मैच का उद्घाटन किया।इससे पूर्व स्थानीय मुकाबले में सलहरा की टीम ने दौना को पराजित करके लोकल मैचों का फाइनल जीता। दोपहर के बाद आरंभ हुआ राज्य स्तरीय खिलाड़ियों पर आधारित बड़ी टीमों का मुकाबला देर रात तक चलता रहा जिसमें अंतिम मुकाबला ककरहटा और नायाब ज्वेलर्स लालगंज की टीम के मध्य खेला गया जिसमें नायाब ज्वेलर्स की टीम ने ककरहटा की टीम को पटखनी देते हुए खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया।

फाइनल विजेता नायाब ज्वेलर्स को चमचमाता‌ कप तथा ₹20,000 का चेक और उपविजेता ककरहटा की टीम को ₹15000 का चेक तथा ट्रफी के साथ दोनों टीमों को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किया गया। इस अवसर पर प्रबंधक का अबुल्लैस, सह प्रबंधक फैजान अहमद, प्रिंसिपल राजेश कुमार, अबू बकर, मिर्जा आसिफ, शमीम अहमद सम्मू ने सभी आगंतुकों का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

पूरी रात मैदान दर्शकों से खचाखच भरा रहा और क्षेत्र में कई वर्ष के बाद आयोजित हुए इस बड़े मुकाबले में सभी ने उच्च स्तरीय वालीबाल का भरपूर आनंद लिया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!