Breaking News
Home / BREAKING NEWS / आज़मगढ़ एसपी सुधीर कुमार सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पूर्व महकमे में किया भारी फेरबदल देवगाँव के नए कोतवाल बनाए गये आनंद सिंह ।

आज़मगढ़ एसपी सुधीर कुमार सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पूर्व महकमे में किया भारी फेरबदल देवगाँव के नए कोतवाल बनाए गये आनंद सिंह ।


लालगंज आजमगढ़ । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधीसूचना जारी होने से पूर्व ही एसपी आज़मगढ़ सुधीर कुमार सिंह भारी फेरबदल करते हुए ने मेंहनगर, जीयनपुर व अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षक को उनके पद से हटा दिया। वहीं छह इंस्पेक्टरों को थाना व कोतवाली का नया प्रभारी बनाया है। जबकि तीन प्रभारी निरीक्षकों को इधर से उधर किया है। जारी लिस्ट में मेंहनगर इंस्पेक्टर प्रशांत श्रीवास्तव को हटाकर उन्हें स्वाट टीम का प्रभारी बनाया है। जबकि जीयनपुर कोतवाल नंद कुमार तिवारी को क्राइम ब्रांच व अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव को हटाकर उन्हें जीयनपुर का अपराध निरीक्षक बनाया है। इसी क्रम में एसपी ने स्वाट टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद सिंह को देवगांव कोतवाली का नये कोतवाल नियुक्त किया गया है पुलिस लांइस में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह को थाना सिधारी, क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर हिमेंद्र कुमार सिंह को जीयनपुर कोतवाली, पुलिस लाइंस के परिक्षेत्रीय कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर शत्रुघ्न कुमार को थाना तहबरपुर, पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर पंकज पांडेय को अतरौलिया थाना, सिधारी थाना के क्राइम इंस्पेक्टर अरविंद कुमार पांडेय को मेहनाजपुर थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया है।इसी क्रम में एसपी ने तहबरपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक को थाना कप्तानगंज, रानी की सराय थाना के कार्यवाहक इंस्पेक्टर दिलीप कुमार सिंह को उसी थाना का प्रभारी निरीक्षक, मेहनाजपुर थाना के प्रभारी सुनील चंद तिवारी को मेंहनगर थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्र, नदीम अहमद फरीदी, क्षितिज त्रिपाठी को क्राइम ब्रांच में तैनात किया। कप्तानगंज थाना के क्राइम इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह को सिधारी थाना का अपराध इंस्पेक्टर, पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर रामायण प्रसाद को क्राइम ब्रांच के आरजीआरएस शाखा का प्रभारी बनाया है।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!