Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव में बिजली भरने वालों की लगी भारी भीड़ विभाग की एकमुश्त समाधान योजना (OTS) की निर्धारित पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ाकर की गई 31 मार्च ।

देवगाँव में बिजली भरने वालों की लगी भारी भीड़ विभाग की एकमुश्त समाधान योजना (OTS) की निर्धारित पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ाकर की गई 31 मार्च ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव बिजली विभाग की एकमुश्त समाधान योजना (OTS) निर्धारित पंजीकरण की अंतिम तिथि 15-मार्च-2021 को विस्तारित करके पंजीकरण की अंतिम तिथि‌ को अब 31-मार्च-2021 तक कर दिया गया है। इसके बाद देवगांव मे आयोजित कैंप मे भारी भीड़ देखी गयी।आपको बता दें की विभाग ने विभिन्न माध्यमों से सभी उपभोक्ताओं को सूचना दी है कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के सभी सम्मानित घरेलू (एल०एम०वी०-1) एवं निजी नलकूप (एल०एम०वी०-5) के उपभोक्ताओं के लिए 31-जनवरी-2021 तक के सरचार्ज पर शत प्रतिशत ब्याज माफी योजना लागू की गई है। जिसके लिए उपभोक्ता अपने नजदीकी सी.एस.सी (CSC) केंद्रों से दिनांक: 1 मार्च- 2021 से 30-मार्च-2021 तक मूल धनराशि के 30% धनराशि जमा कराकर पंजीकरण करा सकेगा, शेष धनराशि 31 मार्च 2021 तक जमा करनी होगी, जिसमें सभी CSC VLEs की सहभागिता अनिवार्य है 100% के छूट (ब्याज माफी की) की योजना का लाभ उठाने की विभाग ने लोगों से अपील जारी की है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!