Breaking News
Home / BREAKING NEWS / तरवां के अति संवेदनशील बूथ सरायभादी प्राथमिक विद्यालय का डीएम राजेश कुमार और एसपी सुधीर कुमार सिंह किया स्थलीय निरीक्षण ।

तरवां के अति संवेदनशील बूथ सरायभादी प्राथमिक विद्यालय का डीएम राजेश कुमार और एसपी सुधीर कुमार सिंह किया स्थलीय निरीक्षण ।


लालगंज आज़मगढ़ । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चलते प्रशासनिक गतिविधियां तेज होती जा रही है। डीएम राजेश कुमार और एसपी सुधीर कुमार सिंह ने शुक्रवार को ब्लॉक तरवां के अति संवेदनशील बूथ सरायभादी प्राथमिक विद्यालय का स्थलीय निरीक्षण किया। इसके साथ ही सीबी इंटर कालेज तरवां में बने स्ट्रांग रूम का भी निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान डीएम ने उपस्थित ग्रामीणों और प्रत्याशियों से शांतिपूर्वक चुनाव में सहयोग करने की अपील की। आचार संहिता का पालन करने के लिए निर्देश दिया। कहा कि कहीं किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न होती है तो उसकी जानकारी तुरंत प्रशासन को दें। दोनों अधिकारियों ने बीबीपुर और उचहुआं गांव स्थित बूथ का निरीक्षण किया। प्रत्याशियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।ब्लॉक मुख्यालय तरवां में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया। बीडीओ को निर्देश दिए कि एक हफ्ते के अंदर कार्य को पूर्ण कराएं। मतगणना स्थल सीबी इंटर कॉलेज तरवां के अंदर बने स्ट्रांग रूम को देखा।

बैरिकेडिंग व जाली लगवाने के निर्देश दिए। वाहन पार्किंग के जगह का भी निरीक्षण किया। स्ट्रांग रूम, मतगणना टेबल के साथ ही आने जाने वाले रास्तों पर सीसीटीवी कैमरा अनिवार्य रूप से लगाने के सख्त निर्देश दिए। एसडीएम प्रियंका प्रियदर्शी, सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी, एसडीएम लालगंज पंकज कुमार श्रीवास्तव, बीडीओ तरवा राजीव कुमार शर्मा, थाना प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह उपस्थित रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!