Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के कपसेठा में कल मिली फाँसी से लटकती युवती की लाश के बाद पुलिस ने सास व ससुर को किया गिरफ़्तार ।

देवगाँव के कपसेठा में कल मिली फाँसी से लटकती युवती की लाश के बाद पुलिस ने सास व ससुर को किया गिरफ़्तार ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव कोतवाली क्षेत्र के कपसेठा में शुक्रवार को अपने कमरे में फाँसी से लटकती युवती की लाश मिलने के बाद युवती के भाई तहसीलदार पुत्र बाबूराम के तहरीर पर देवगाँव कोतवाली में युवती के पति व उसके सास व ससुर साथ ही उसकी ननद पर दहेज के लिए प्रताड़ना के मामले में मुक़दमा दर्ज किया था शनिवार को क्षेत्राधिकारी लालंगज मनोज कुमार रघुवंशी व प्रभारी निरीक्षक देवगांव के नेतृत्व में अपराध एव अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि थाना देवगाँव पर दहेज उक्त मुक़दमे से सम्बन्धित अभियुक्तगण अपने घर पर मौजूद है । अगर जल्दी किया जाय तो पकडे जा सकते है ।सूचना पर उप निरीक्षक विजय प्रकाश मौर्य मय हमराह के साथ ग्राम कपसेठा पहुँचे तो मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित अभियुक्तगण ससुर शिवनाथ यादव पुत्र मारकण्डे यादव तथा सास सुभवता देवी पत्नी शिवनाथ यादव अपने घर पर मौजूद मिले जिनको समय 14.10 बजे कारण गिरफ्तारी बता कर पुलिस हिरासत मे ले लिया गया ।दोनो अभियुक्तगण पर आवश्यक कारवाई कर माननिय न्यायालय भेज दिया गया जबकि मुक़दमे से सम्बंधित युवती का पति सूरज यादव पुत्र शिवनाथ यादव व ननद पिका पुत्री शिवनाथ यादव फ़रार बताए जा रहे है अभियुक्तगण को गिरफ़्तार करने वाली पुलिस टीम में देवगाँव कोतवाली के उप निरीक्षक विजय प्रकाश मौर्य के साथ हेड कांस्टेबल निहाल सिंह पटेल , महिला कांस्टेबल आरती शुक्ला सहित साथी पुलिसकर्मी उपस्थित रहे ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!