Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में बढ़ रहे कोरोना के बीच एआईएमआईएम के पदाधिकारियों ने कसी कमर हर ज़रूरत मंदो के लिए बढ़ाया हाथ आक्सीजन के लिए कर रहे दिन रात मेहनत ।

लालगंज में बढ़ रहे कोरोना के बीच एआईएमआईएम के पदाधिकारियों ने कसी कमर हर ज़रूरत मंदो के लिए बढ़ाया हाथ आक्सीजन के लिए कर रहे दिन रात मेहनत ।


लालगंज आज़मगढ़ । भारत देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है जिसके चलते अस्पताल में बेड व आक्सीजन की क़िल्लत से लालगंज क्षेत्र के काफ़ी लोग परेशान व हैरान है रोज़ हो रही मौत से लोगों के अंदर भय का वातावरण बन गया है डरे सहमे लोग अपने व अपने परिवार की सुरक्षा हेतु घरों में क़ैद हो गये है ऐसे वक़्त में एआईएमआईएम पार्टी की लालगंज इकाई के पदाधिकारियों ने बड़ी पहल करते हुए मैदान में उतर गये है और उन लोगो की मदद की भरपूर कोशिश की जा रही जिनको आक्सीजन की क़िल्लत है या किसी को एडमिट करने परेशानी है एम्बुलेंस की सुविधा लेनी है व किसी भी प्रकार की मेडिकल सुविधा के लिए पार्टी के कार्यकर्ता निशुल्क सेवा करने के लिए लगातार लगे हुए है लालगंज पार्टी इकाई के प्रमुख महासचिव अबुसाद रहमानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम रोज़ा रह कर टीम के साथी शाहनवाज़ शेख़ , एहतेशाम अंसारी व आसिफ़ सिद्दीक़ी सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ठाना है की लालगंज क्षेत्र की जनता को मेडिकल से रिलेटेड जैसे जिसे आक्सीजन बाटले की ज़रूरत आक्सीजन रीफ़िल कराना हो या कोई और तकलीफ़ हो उसमे खुद पैसे खर्च कर सामने वाली की ज़रूरत को पूरा करने की कोशिश लगातार की जा रही है ताकि किसी की भी जान बचाई जा सके और ये हमारा देश के नागरिक होने पर हम सभी का कर्तव्य है की हम आगे बढ़ कर इस महामारी में इक दूसरे की मदद करे और ये वक़्त मिल कर कोरोना से लड़ना व देश को बचाना है ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!