Breaking News
Home / BREAKING NEWS / तरवां हास्पीटल को कोविड अस्पताल के रूप में संचालित करने की तैयारी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने निधि से दिया एक करोड़ ।

तरवां हास्पीटल को कोविड अस्पताल के रूप में संचालित करने की तैयारी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने निधि से दिया एक करोड़ ।


लालगंज आज़मगढ़ । कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में सुविधाओं के विस्तार के लिए जन प्रतिनिधि आगे आने लगे हैं। विधायक निधि को कोरोना काल में खर्च करने की छूट मिलने के बाद आजमगढ़ सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी निधि से तरवां हास्पीटल को जो कोविड के लिया तैयार किया जा रहा उसमें एक करोड़ रुपए दिया है कोरोना के बढ़ते संक्रंमण के कारण जनपद में बेड की कमी हो गई है। जिला प्रशासन बेड की व्यवस्था करने में जुटा हुआ है लेकिन आक्सीजन आदि की व्यवस्थ हर जगह न होने के कारण उसे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार की ओर से विधायकों को अपनी निधि इसके लिए देने की छूट प्रदान की गई है। जिला प्रशासन द्वारा तरवां हास्पीटल को कोविड अस्पताल के रूप में संचालित करने की तैयारी की गई है। जिसके क्रम में उसके द्वारा उपकरणों की खरीद की जा रही है। उपकरणों आदि की खरीद के लिए आजमगढ़ सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक करोड़ रुपये अपनी सांसद निधि से देने की पेशकश की है।परियोजना निदेशक अभिमन्यु कुमार सिंह ने बताया कि सांसद निधि की धनराशि आ चुकी है लेकिन इसके ट्रांसफर होने में समय लगेगा। क्योंकि पैसे का ट्रांसफर जिला विकास अधिकारी के माध्यम से ही होता है। लेकिन वर्तमान में वह कोरोना से संक्रमित होकर अपना उपचार करा रहे हैं। उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!