Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के बघरवां उर्फ मोलानापुर की जनता ने क्षेत्र पंचायत सदस्य का ताज एक पेंटर को पहनाया, बुल्लू पुत्र मुसई बने क्षेत्र पंचायत सदस्य ।

देवगाँव के बघरवां उर्फ मोलानापुर की जनता ने क्षेत्र पंचायत सदस्य का ताज एक पेंटर को पहनाया, बुल्लू पुत्र मुसई बने क्षेत्र पंचायत सदस्य ।


लालगंज आज़मगढ़ । बघरवां उर्फ मोलानापुर की जनता ने क्षेत्र पंचायत सदस्यता का ताज एक पेंटर को पहनाते हुए बुल्लू पुत्र मुसई को क्षेत्र पंचायत सदस्य चुना है| बुल्लू को 542 मत प्राप्त हुए जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी चक मोजनी के लक्ष्मी को 283 मत प्राप्त हुए| इससे पूर्व पूरी तरह बोल पाने में असमर्थ निर्धन बुल्लू मकान आदि की पेंटिंग का काम किया करते थे| अपनी टूटी फूटी भाषा में वह कहते हैं कि क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित होने के बाद गांव का विकास करने का वह पूरा प्रयास करेंगे| उन्होंने कहा गांव के लोगों ने जो प्यार उन्हें दिया है उस पर वह पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगे तथा गांव के विकास के लिए प्रयत्न करेंगे|

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!