Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज अपने घर के बाहर भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने बंगाल हिंसा पर दिया धरना बोले जनतंत्र की हुई हत्या ।

लालगंज अपने घर के बाहर भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने बंगाल हिंसा पर दिया धरना बोले जनतंत्र की हुई हत्या ।


लालगंज आज़मगढ़ । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के साथ ही बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में राजनीतिक हिंसा का दौर शुरू हो गया. टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, घरों-दुकानों की लूटने एवं मारपीट करने का आरोप लग रहे हैं. इन घटनाओं से भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने इसे लेकर धरना- प्रदर्शन किया. बंगाल परिणाम आने के बाद सरकार समर्थित हिंसा व भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने अपने घर के स्थित आवासीय कार्यालय पर धरना पर बैठे.धरना देने के क्रम में ऋषिकांत राय ने कहा कि बंगाल में चुनाव के बाद बर्बर हिंसा की घटनाएं उद्वेलित करती है. चुनाव लोकतंत्र का उत्सव होता है, लेकिन बंगाल में चुनाव के पहले हिंसा, आगजनी, बमबारी, तोड़फोड़, चुनाव के दौरान भी उन्हीं हिंसक घटनाओं का दोहराव और चुनाव के बाद भाजपा के दर्जन भर कार्यकर्ताओं की हत्या, पार्टी कार्यालयों पर हमले तथा आगजनी की घटनाओं ने हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हत्या भाजपा के कार्यकर्ता के साथ नहीं, बल्कि लोकतंत्र के साथ हुआ है. हत्या जनतंत्र की हुई है और जम्हूरियत शर्मसार हुई है. संविधान और लोकतंत्र की दुहाई देने वाले पाखंडी टीएमसी वालों को यह पता ही नहीं है कि भाजपा संघर्ष तथा हमले को झेलते हुए ही यहां तक पहुंची है.

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!