Breaking News
Home / BREAKING NEWS / बरदह में हत्या के कुछ ही घंटे बाद पुलिस हुई अलर्ट गैंगस्टर नैयर फेटी के कब्जे से मुक्त कराई गई ग्राम सभा की भूमि ।

बरदह में हत्या के कुछ ही घंटे बाद पुलिस हुई अलर्ट गैंगस्टर नैयर फेटी के कब्जे से मुक्त कराई गई ग्राम सभा की भूमि ।


लालगंज आज़मगढ़ । बरदह थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर फेटी गांव में बुधवार की सुबह हुई जौनपुर निवासी युवक की हत्या के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपियों द्वारा कब्जा की गई ग्रामसमाज की भूमि पर बने निर्माण को ध्वस्त करा दिया।आप को बता दे कि बरदह थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर फेटी ग्राम निवासी शाहजहाँ उर्फ नैय्यर फेटी एवं इसी गांव के अकमल के बीच लंबे समय से रंजिश चली आ रही है। इसी दौरान बीते पंचायत चुनाव के समय दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और मौके पर जमकर फायरिंग हुई थी ।

इस घटना में शाहजहाँ उर्फ नैय्यर को आरोपित किया गया। जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार किए गए शाहजमां उर्फ नैय्यर पर प्रशासन में गैंगस्टर की कार्रवाई की है। गैंगस्टर आरोपी इन दिनों न्यायिक अभिरक्षा में है। बुधवार की सुबह मोहम्मदपुर फेटी ग्राम निवासी अकमल के घर जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र का रहने वाला बंटी सिंह आया हुआ था। बताते हैं कि इसी दौरान आधा दर्जन की संख्या में आए बाइक सवार हमलावरों ने अकमल के घर पर धावा बोल दिया। हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में बंटी सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह की उपस्थिति के दौरान अकमल ने विपक्षी शाहजमां पर जेल से धमकी देने का आरोप लगाया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने वहां मौजूद एसओ विनोद कुमार को तत्काल अकमल के लिए सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया। साथ ही लगाए गए आरोपों के आधार पर तहसील प्रशासन को मौके पर बुलाया गया। मार्टिनगंज तहसीलदार की अगुवाई में ग्रामसभा की भूमि पर किए गए अतिक्रमण की मापी कराई गई। इस दौरान जानकारी मिली की गैंगस्टर शाहजमां उर्फ नैय्यर द्वारा ग्राम सभा की भूमि को अपनी बाउंड्री में मिलाकर उस पर निर्माण कार्य कराया गया है। पुलिस व तहसील प्रशासन की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से अतिक्रमण की गई भूमि पर कराए गए निर्माण को ध्वस्त करा दिया गया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!