Breaking News
Home / BREAKING NEWS / कांग्रेस जिला सचिव ने तरफकाजी आदि मे जनसंपर्क करते हुए विधानसभा चुनाव को लेकर घर-घर जाकर प्रियंका गांधी के विचारों से लोगों को कराया अवगत

कांग्रेस जिला सचिव ने तरफकाजी आदि मे जनसंपर्क करते हुए विधानसभा चुनाव को लेकर घर-घर जाकर प्रियंका गांधी के विचारों से लोगों को कराया अवगत


लालगंज आज़मगढ़। कांग्रेस जिला सचिव रामानंद सागर एडवोकेट ने विधानसभा लालगंज 351 सुरक्षित क्षेत्र के ग्राम सभा तरफकाजी व देवपुर चेवार में आज मंगलवार को जनसंपर्क करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर घर-घर जाकर प्रियंका गांधी के विचारों से अवगत कराया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो प्रदेश का विकास कर सकती है। उन्होंने कहा कांग्रेस जनहित की बात करती है। बेरोजगारों गरीब मजलूमों की बात करती है। उन्होंने आह्वान किया कि अपना अमूल्य वोट देकर बहन प्रियंका गांधी के हाथों को मजबूत करें और प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। उन्होंने कहा वर्तमान सरकार की नीतियों से आम जन पूरी तरह त्रस्त हो चुका है जिसका पूरा लाभ कांग्रेस को मिलेगा और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी। जिस प्रकार कांग्रेस के प्रति लोगों का झुकाव बढ़ रहा है। उससे अब कोई शक की गुंजाइश नहीं कि प्रदेश में भाजपा के प्रति लोगों में काफी रोष है और कांग्रेस को इसका सीधा लाभ मिलने वाला है। इस अवसर पर उनके साथ ब्लॉक अध्यक्ष अहेमर वकार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!