Breaking News
Home / BREAKING NEWS / एसडीएम लालगंज ने पांडे अतरकुशा गांव मे भ्रमण कर कोरोना टीकाकरण के लिए लोगों को किया जागरूक, स्वास्थ्य केंद्र तरवॉ का भी किया निरीक्षण

एसडीएम लालगंज ने पांडे अतरकुशा गांव मे भ्रमण कर कोरोना टीकाकरण के लिए लोगों को किया जागरूक, स्वास्थ्य केंद्र तरवॉ का भी किया निरीक्षण


लालगंज आज़मगढ़ । कोरोना की तीसरी लहर से निपटने व लोगों को अधिक से अधिक टीकाकरण कराने हेतु शुक्रवार को एसडीएम लालगंज पंकज कुमार श्रीवास्तव ने लोगो को जागरूक करते हुए पांडे अतरकुशा गांव में आज वैक्सीनेशन कैम्प मैं लोगों को अधिक से अधिक टीकाकरण के लिए जागरूक किया इस मौके पर ग्राम प्रधान लेखपाल कोटेदार आशा आंगनबाड़ी कार्यकत्री व एएनएम मौक़े पर मौजूद रहे।

इस अवसर पर घर घर जाकर लोगो को टीकाकरण कराने हेतु मोटिवेट किया गया। एसडीएम लालगंज ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरवॉ का निरीक्षण भी किया निरक्षण के समय प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ आदि मौजूद रहे इस अवसर पर एसडीएम ने वैक्सीनेशन केंद्र ,फीडिंग, वैक्सीन की उपलब्धता आदि की जानकारी प्राप्त की और आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए टीकाकरण में तेज़ी लाए जाने का स्वास्थ विभाग को आदेश दिया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अशोका बिरियानी के महिला स्टाफ व अन्य कर्मचारियों ने पत्रकार के साथ की मारपीट व अभद्र व्यवहार कार्यवाही की उठी माँग ।

🔊 पोस्ट को सुनें रायपुर । विस्तार न्यूज़ चैनल एवं आईएनएच के पत्रकार के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!