Breaking News
Home / BREAKING NEWS / तरवाँ पुलिस ने गैगेस्टर एक्ट से सम्बन्धित दो अभियुक्त पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार ।

तरवाँ पुलिस ने गैगेस्टर एक्ट से सम्बन्धित दो अभियुक्त पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार ।


लालगंज आज़मगढ़ । क्षेत्राधिकारी लालगंज के कुशल निर्देशन में मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक तरवाँ स्वतन्त्र कुमार सिंह मय हमराह के रासेपुर में मौजूद थे कि मुखबिर से सूचना मिली की उ0प्र0 गैंगेस्टर एक्ट थाना तरवां से समबन्धित पिता पुत्र अपने घर पर मौजूद है और कही भागने के फिराक में है । मुखबिर की सूचना पर पुलिस ग्राम जमुवां अभियुक्तगण के घर के पास पहुँची तो दरवाजे पर दो व्यक्ति दिखाई दिये पुलिस को देख दोनो व्यक्ति पीछे मुड़कर अपने घर में भागने का प्रयास किये जिन्हें पुलिस बल द्वारा दौडाकर व घेरकर समय 9.10 बजे गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तार अभियुक्तगण का नाम पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम शिवलाल मौर्या पुत्र वासू मौर्या व दूसरे ने अपना नाम लालू उर्फ बृजभान मौर्या पुत्र शिवलाल मौर्या निवासी जमुवां थाना तरवां बताया । गिरफ्तार अभियुक्तगणो को उनके अपराध से बोध कराते हुए चालान कर माननीय न्यायालय भेज दिया गया अभियुक्तगण को गिरफ़्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक तरवाँ स्वतन्त्र कुमार सिंह के साथ साथी पुलिसकर्मी उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!