Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव परसौरा गांव निवासी युवक ने दौड़ लगाने के दौरान अनावश्यक गाली गलौज देने और लात मुक्का से मारने का आरोप लगाते हुए देवगांव कोतवाली में दी तहरीर ।

देवगाँव परसौरा गांव निवासी युवक ने दौड़ लगाने के दौरान अनावश्यक गाली गलौज देने और लात मुक्का से मारने का आरोप लगाते हुए देवगांव कोतवाली में दी तहरीर ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव कोतवाली क्षेत्र के परसौरा गांव निवासी अमित कुमार ने सोमवार को शाम के 7:00 बजे सड़क पर दौड़ लगाने के दौरान देवनाथपुर नहर पर रोक कर अनावश्यक गाली गलौज देने और लात मुक्का घूसा से पटक- पटक कर मारने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को देवगांव कोतवाली में तहरीर दी है। अमित का आरोप है कि उसे धमकी दी गई कि चुपचाप चले जाओ वरना हाथ पैर तोड़ देंगे। प्रार्थी ने तहरीर देते हुए बताया कि वह काफी भयभीत है और इस मारपीट में गांव के कुछ लोगों से रंजिश की वजह से उपरोक्त घटना हुई हो सकती है। आज मंगलवार को अमित कुमार ने देवगांव कोतवाली में तहरीर देते हुए उसके प्रार्थना पत्र की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार सिंह के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ | कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!