Breaking News
Home / BREAKING NEWS / बरदह पुलिस ने किया ऑनर किलिंग का खुलासा युवती की हत्या के मामले में दो सगे चाचा को किया गिरफ्तार ।

बरदह पुलिस ने किया ऑनर किलिंग का खुलासा युवती की हत्या के मामले में दो सगे चाचा को किया गिरफ्तार ।


लालगंज आज़मगढ़ । बरदह थाने की पुलिस ने क्षेत्र के असवनिया गांव में बीते 13 जुलाई को 20 वर्षीय युवती की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया। ऑनर किलिंग के इस मामले में मृतका के दो सगे चाचा गिरफ्तार किए गए हैं। बरदह क्षेत्र के असवनिया गांव से लापता हुई 20 वर्षीय छात्रा का शव दूसरे दिन 13 जुलाई को घर के समीप स्थित पोखरे में उतराया मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके हत्या की बात सामने आई। बेटी के मौत की सूचना पाकर हरियाणा से आए उसके पिता उदयभान ने इस मामले में गांव के 3 लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है विवेचना में जुटी पुलिस को कुछ इस तरह हाथ लगे और इसकी पुष्टि हो जाने पर पुलिस ने बुधवार की सुबह असवनिया गांव स्थित भक्तानटोला मोड़ के समीप मौजूद मृतका के दो सगे चाचा को अपनी गिरफ्त में ले लिया। कड़ाई से हुई पूछताछ के दौरान पकड़े गए लोगों ने भतीजी के हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। आरोपियों का कहना है कि मृतका का गांव के ही एक व्यक्ति के रिश्तेदार युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात का विरोध करने पर मृतका ने कड़ा प्रतिवाद किया। गुस्से में आकर उसे हम सभी ने बुरी तरह मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या का राज छिपाने के लिए हम लोगों ने शव को गांव के समीप स्थित पोखरे में फेंक दिया और भतीजी की गुमशुदगी थाने में दर्ज करा दी।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज में 66 में 33 लोगों की हुई एंटीजेन सैंपलिंग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव, 2144 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में शनिवार को जहाँ …

error: Content is protected !!