Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेहनगर में प्रधान संगठन की बैठक में रहिला के प्रधान ऐहतराम खान को चुना गया प्रधान संघ अध्यक्ष कार्यकर्ताओं ने किया ज़ोरदार स्वागत ।

मेहनगर में प्रधान संगठन की बैठक में रहिला के प्रधान ऐहतराम खान को चुना गया प्रधान संघ अध्यक्ष कार्यकर्ताओं ने किया ज़ोरदार स्वागत ।


मेंहनगर आज़मगढ़ । मेंहनगर विकास खण्ड सभागार में बुधवार को प्रधान संगठन की बैठक आयोजित की गई। विकास खण्ड के सभागार में एकत्रित ग्राम प्रधानों की बैठक की अध्यक्षता प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष व दौलतपुर प्रधान जितेंद्र यादव ने की । इस अवसर पर प्रधान जयराम यादव ने कहा कि जनपद के प्रत्येक ब्लाकों में संगठन का गठन हुआ है जबकि मेंहनगर विगत दो दिनों तक बैठक में कोरम पूरा न होने की दशा में संगठन का गठन नहीं हो सका था ।

जयराम यादव ने संगठन की मजबूती पर बल देते हुए प्रधान संघ अध्यक्ष के चयन पर प्रस्ताव रखा तो उपस्थित ग्राम प्रधानों ने रहिला के ग्राम प्रधान ऐहतराम खा के नाम को प्रस्तावित किया। उपस्थित ग्राम प्रधानों ने सर्व सम्मति से प्रधान संघ अध्यक्ष पद के लिए ऐहतराम खा का अनुमोदन किया। जिसके बाद प्रधान संघ का अध्यक्ष सर्व सम्मिति से ऐहतराम खान को चुन लिया गया

इस मौक़े पर मनोनीत प्रधान संघ के अध्यक्ष ऐहतराम ने उपस्थित लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप लोगों ने जो जिम्मेदारी सौंपी हैं उसका पूरी तरह से निर्वहन करूँगा सभी प्रधानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम भी करूँगा। जयराम यादव ने कहा कि इसी क्रम में अन्य पदों पर जल्द ही घोषणा की जाएगी । इस दौरान ग्राम प्रधान रामसरन वर्मा, मनोज यादव, चन्द्रभूषण सिंह, ओमप्रकाश सिंह, शम्भू यादव, ओमप्रकाश यादव, अनिल यादव, रामआसरे यादव, रामनरायन पासवान, रमेश चौरसिया, हरेंद्र यादव, शिवप्रकाश सिंह, अविनाश सिंह, लेखराज पासवान आदि लोग मौजूद रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

खुटवा मार्ग पर स्कार्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर युवक हुआ गम्भीर रूप से घायल ज़िला अस्पताल के लिए हुआ रेफ़र ।

🔊 पोस्ट को सुनें मेंहनगर आज़मगढ़ । मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुटवा ग्राम के निकट …

error: Content is protected !!