Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / देवगाँव लालगंज के तरफकाजी गांव में आर्थिक रूप से पिछड़ी तथा उत्तर प्रदेश ग्रामीण आजीविका मिशन से जुड़ी महिलाओं को दिया गया गैस कनेक्शन।

देवगाँव लालगंज के तरफकाजी गांव में आर्थिक रूप से पिछड़ी तथा उत्तर प्रदेश ग्रामीण आजीविका मिशन से जुड़ी महिलाओं को दिया गया गैस कनेक्शन।


निधि सोशल एवं कल्चरल सोसायटी के सौजन्य से आयोजित आर्थिक रूप से पिछड़ी तथा उत्तर प्रदेश ग्रामीण आजीविका मिशन से जुड़ी महिलाओं को गैस कनेक्शन दिया गया। संस्था के सचिव सुजीत अस्थाना के अनुसार उत्तर प्रदेश ग्रामीण आजीविका मिशन के डिप्टी कमिश्नर बीके मोहन, ब्लॉक मिशन मैनेजर विनय पाराशर व जिलाधिकारी के सहयोग से गांव की 200 महिलाओं को समूह के माध्यम से जोड़ते हुए उनकी मूलभूत सुविधाओं के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसमें जिलाधिकारी व योजना से जुड़े सभी अधिकारी का सहयोग मिलता रहता है।

इसी क्रम में आज समूह से जुड़ी महिलाओं ने समूह के माध्यम से गैस का कनेक्शन लिया। कार्यक्रम की रूपरेखा को जानने के बाद लालगंज नगर पंचायत अध्यक्ष व इंडेन गैस एजेंसी के प्रोपराइटर विजय सोनकर ने इन गरीब महिलाओं के कनेक्शन पर लगने वाले ब्याज को भी माफ कर दिया है। ब्याज माफी की बात सुनकर महिलाओं में खुशी की लहर दौड़ गई। इस अवसर पर विजय सोनकर ने महिलाओं को स्वच्छता और कोरोना महामारी के प्रति जागरुक करते हुए कपड़े का झोला भी वितरित किया। कार्यक्रम मे विजय सोनकर, संजय जायसवाल, रजनीश जयसवाल, प्रशांत बरनवाल, दीनदयाल बरनवाल के द्वारा दर्जनों छायादार वृक्ष भी लगाए गए। इस अवसर पर संतोष अस्थाना, संजय अस्थाना, रामसुख यादव, गोविंदा चौहान व अन्य लोग उपस्थित रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!