Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेंहनगर पुलिस ने तमंचे के साथ फेसबुक पर फोटो वायरल करने वाले अभियुक्त को अवैध तमंचा व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार ।

मेंहनगर पुलिस ने तमंचे के साथ फेसबुक पर फोटो वायरल करने वाले अभियुक्त को अवैध तमंचा व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार ।


लालगंज आज़मगढ़ । उपनिरीक्षक अभिषेक सिंह मय हमराह के द्वारा ग्राम करनेहुवा तिराहे पर मौजूद थे कि सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम टिसौरा के बाहर डीह बाबा के पास पिपल के पेड के नीचे ग्राम टिसौरा का रहने वाला मनबढ प्रवृत्ती तथा अपराधी प्रवृत्ती का गोलू पुत्र राधेश्याम सरोज बैठा हुआ है उसके पास नाजायज असलहा है कुछ दिन पूर्व इसके द्वारा फेसबुक तथा वाट्सअप पर अवैध तमन्चे  के साथ अपनी फोटो भी वायरल किया गया था यदि जल्दी किया जाय तो नाजायज असलहे के साथ पक़डा जा सकता है इस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुँच कर एक व्यक्ति को पीपल के पेंड के पास से पकड़ा गया जिससे नाम पता पुछा गया तो उसने अपना नाम गोलू पुत्र राधेश्याम सरोज उम्र करीब 19 वर्ष निवासी ग्राम टिसौरा थाना मेंहनगर जनपद आजमगढ बताया तथा उसकी जामा तलाशी ली गयी तो जिसके कब्जे से एक अदद देशी तमंन्चा 12 बोर व दो अदद जिन्दा कारतुस 12 बोर बरामद हुआ गिरफ्तार व बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर मुक़दमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की की गयी ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!