Breaking News
Home / BREAKING NEWS / पल्हना घोटाले के प्रकरण को लेकर डीसी मनरेगा द्वारा किया गया भोजपुर गांव का भौतिक सत्यापन, प्रधानों की शिकायत पाई गई सही ।

पल्हना घोटाले के प्रकरण को लेकर डीसी मनरेगा द्वारा किया गया भोजपुर गांव का भौतिक सत्यापन, प्रधानों की शिकायत पाई गई सही ।


लालगंज आज़मगढ़ । पल्हना प्रधान संघ के धरने का असर दिखने लगा हैं डीसी मनरेगा ने ग्राम सभा में पहुंचकर निरीक्षण किया और आवश्यक जानकारी जुटायी पल्हना विकास खंड के ग्रामसभा भोजपुर में बिना कार्य किए हुए उठे पेमेंट को लेकर प्रधान संघ ने ब्लॉक परिसर में धरना प्रदर्शन किया था। इसको लेकर उपजिलाधिकारी लालगंज ने जांच की लेकिन मामला तूल पकड़ता देख आज आजमगढ़ डीसी मनरेगा को भी मौके पर आना पड़ा और उन्होंने जांच पड़ताल करते हुए स्वीकार किया कि मौके पर अभी कार्य तो नहीं हुआ है और उसका पेमेंट हो गया है। उन्होंने कहा इसमें जिस पर जो भी कार्रवाई बनेगी उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। विदित हो कि प्रधान भोजपुर पद्मनाथ राजभर द्वारा खंड विकास अधिकारी पल्हना पर आरोप लगाया गया था कि उनके डोंगल से बिना काम कराए 5.79 लाख का भुगतान निकाल लिया गया है मामले को लेकर प्रधान संघ द्वारा धरना प्रदर्शन भी किया गया था उपजिलाधिकारी लालगंज द्वारा मौके का मुआयना किया गया था। इस सम्बन्ध में खंड विकास अधिकारी ने बताया था कि डोंगल से पेमेंट तो हुआ है। लेकिन नीचे के जो जिम्मेदार लोग हैं फाइल तैयार करने, एस्टीमेट बनाने, डोंगल लगाने आदि की रिपोर्ट जिले के उच्चाधिकारियों को की जाएगी। इसी क्रम में डीसी मनरेगा द्वारा मौके का भौतिक सत्यापन किया गया इसमें प्रधान संघ के आरोप को प्रथमदृष्टया सही पाया गया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!