Breaking News
Home / BREAKING NEWS / तरवाँ निवासी व्यक्ति ने गलती से दूसरे के खाते में ट्रांसफ़र किए दो लाख अब खाताधारक पैसे लौटने में कर रहा आनाकानी पुलिस में मामला हुआ दर्ज ।

तरवाँ निवासी व्यक्ति ने गलती से दूसरे के खाते में ट्रांसफ़र किए दो लाख अब खाताधारक पैसे लौटने में कर रहा आनाकानी पुलिस में मामला हुआ दर्ज ।


लालगंज आजमगढ़। तरवाँ क्षेत्र के कम्हरिया गांव निवासी जयप्रकाश चौरसिया दूसरे के खाते में दो लाख रुपये ट्रांसफर कर देने से परेशान हैं जिसको लेकर जयप्रकाश चौरसिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि उनके खाता नंबर में एक अंक गलत होने से उनके दो लाख रुपये दूसरे के खाते में चले गए। अब वह खाताधारक उन्हें उनके रुपये लौटाने के लिए तैयार नहीं है। वह पिछले पांच महीने से उन्हें परेशान कर रहा है । कम्हरिया गांव निवासी जयप्रकाश चौरसिया मुंबई में रहते हैं । सात महीने पहले उन्होंने जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। जमीन बेचने वाले व्यक्ति के दो लाख रुपये बकाये थे। अगस्त में वह घर आए थे। इसके बाद जमीन बेचने वाले व्यक्ति को रुपये देने के लिए संपर्क किया। उससे खाता नंबर सहित पूरी जानकारी लेकर वह खरिहानी स्थित यूनियन बैंक पहुंचे। आरटीजीएस करने के लिए उन्होंने फार्म भरे। एक अंक गलत होने से रुपये रंजना अदक निवासी हावड़ा पश्चिम बंगाल के खाते में चले गए। भूमि बेचने वाले के खाते में रुपये नहीं पहुंचे। जांच करने पर पूरी जानकारी हुई। इस पर जयप्रकाश ने खाताधारक के मोबाइल फोन पर संपर्क किया। पहले तो खाताधारक ने रुपये लौटाने की बात कही। बाद में वह टालमटोल करने लगा। कुछ दिन बाद उसने कहा कि वह एक लाख रुपये 22 दिसंबर को देगा। बाकी रुपये किस्त में भेजेगा। उधर, 22 दिसंबर के बाद उसने अपना फोन बंद कर लिया। संपर्क न होने पर पीड़ित परेशान हो गया। उसने तरवा थाने में रंजना अदक के विरुद्ध तहरीर दी। थानाध्यक्ष बसंतलाल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!