Breaking News
Home / BREAKING NEWS / जौनपुर में झाड़ियों में मिली सिर कटी लाश, पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी

जौनपुर में झाड़ियों में मिली सिर कटी लाश, पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी


जौनपुर। जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र के गंधौना गांव के दुबान में स्थित तालाब के पास झाड़ी में सिर कटी लाश मिली है। सुबह ग्रामीण जब शौच के लिए पोखरी पर गए तो दुर्गंध आने पर शव होने की जानकारी मिली। ग्रामीणों ने पहचान करने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के मुताबिक, सुबह जब शौच के लिए तालाब के पास गए। तो वहां से बदबू आ रही थी। पास जाकर देखा तो झाड़ियों में सिर कटी लाश देखी। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। ग्राम प्रधान की सूचना पर चौकी प्रभारी कश्यप सिंह भी पहुंचे। रामपुर थानाध्यक्ष चंदन कुमार राय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर आए थे। झाड़ी से शव को बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!