Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / बकरीद पर सार्वजनिक स्थानों पर नही की जायेगी कुर्बानी,घरों में त्यौहार मनाएं जाने का दिया निर्देश ।

बकरीद पर सार्वजनिक स्थानों पर नही की जायेगी कुर्बानी,घरों में त्यौहार मनाएं जाने का दिया निर्देश ।


लालगंज आजमगढ़ | 01 अगस्त 2020 को बकरीद का पर्व मनाया जाना है। बकरीद के त्यौहार को सकुशल एवं शान्ति पूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु जिलाधिकारी राजेश कुमार व पुलिस अधिकारी त्रिवेणी सिंह की अध्यक्षता में नेहरूहाल के सभागार में पीस कमेटी के बैठक धर्म गुरूओं के साथ सम्पन्न हुई।इस अवसर पर जिलाधिकारी ने शहरी क्षेत्र में बकरीद के त्यौहार के दृष्टिगत ईओ नगर पालिका को निर्देश दिए कि साफ-सफाई कराये।जिलाधिकारी ने कहा कि बकरीद के अवसर पर सार्वजनिक स्थानों पर कुर्बानी नही की जायेगी। सभी लोग अपने-अपने घरों में त्यौहार को मनायेगे। जिला धिकारी ने कहा कि घर में किए गये कुर्बानी के मलवे को एक जगह एकत्रित करे।इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि बकरीद के त्यौहार को अपने घरों में मनाये एवं कोराना के गाईड लाईन का अनुपालन करे। एक समय में एक साथ 05 से अधिक व्यक्ति एकत्रित न हो। सोसल डिंस्टेन्सिंग का अनुपालन करे एवं घर से बहार निकलते समय मास्क को अच्छी तरह से इस प्रकार से लगाये कि नाक व मुॅह अच्छी तरह से ढका हो। मास्क को पहनने से पहले अपने हाथों को साबुन से धो ले एवं मास्क को जब भी निकाले कान के डोरी को पकड़ का निकाले। जिलाधिकारी ने अपील किया कि बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले व दो गज की दूरी बनाये रखे। इसी के साथ ही अपनी प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाये। आप सभी अपने को सुरक्षित रखे एवं अपने परिवार के लोगो को भी सुरक्षित रखे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!