Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / देवगाँव में घर में अकेली महिला का गमछा से मुह बांध कर दो लोगों ने किया दुष्कर्म ।

देवगाँव में घर में अकेली महिला का गमछा से मुह बांध कर दो लोगों ने किया दुष्कर्म ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव कोतवाली क्षेत्र के एक बाजार में रविवार की दोपहर घर में अकेली महिला का गमछा से मुह बांध कर दो लोगों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के विरूद्ध रिपोर्ट कर घटना की जांच कर रही है। सोमवार को महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की निवासी युवती ने एक वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया। घर से करीब एक किलोमीटर दूर बाजार में किराए का कमरा लेकर पति से साथ रहती है। पति ट्रैक्टर चालक है, वह रविवार को घर पर नहीं था। बाजार में मुर्गा बेचने वाले दो युवक महिला को घर में अकेला देखकर अंदर घुस गए। महिला ने आरोप लगाया की दोनों ने उसे डराया धमकाया। गमछा से उसका मुह बांध कर दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जानमाल की धमकी दी। पति के घर आने पर पत्नी ने आप बीती सुनाई। इसके बाद दोनों पल्हना पुलिस चौकी पहुंचे। पीड़िता ने दो लोगों के विरूद्ध नामजद तहरीर दी। देवगांव कोतवाली प्रभारी विमलेश कुमार मौर्य ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर विक्की यादव पुत्र रमेश यादव निवासी दुम्मापार थाना तरवा व श्रवण यादव पुत्र श्यामा यादव निवासी उधरा रसूलपुर थाना तरवां के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज में 50 में 25 लोगों की हुई एंटीजेन सैंपलिंग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव, 1590 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में बुधवार को जहाँ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!