Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / लालगंज में कोरोना का विस्फोट 29 सैम्पल में 10 की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव, 8 मोहनपुर पटवांस के निवासी ।

लालगंज में कोरोना का विस्फोट 29 सैम्पल में 10 की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव, 8 मोहनपुर पटवांस के निवासी ।


लालगंज आज़मगढ़ । लालगंज में आज कोरोना का हुआ विस्फोट सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लालगंज पर लिए गये 29 सैम्पल में आज 10 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने पर पूरी तरह हड़कम्प मच गया। सीएचसी इंचार्ज डॉ मनोज कुमार ने बताया कि 10 की रिपोर्ट पॉजिटिव और 19 की रिपोर्ट नेगीटिव पाई गई है। सीएचसी इंचार्ज डॉ मनोज कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि पॉज़िटिव आई रिपोर्ट में अकेले मोहनपुर पटवांस के 8 जबकि दो लालगंज के निवासी हैं। 10 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने पर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया आनन फ़ानन में प्रशासनिक अमला भी हरकत में आ गया और उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों की जाँच की भी बात की जा रही है। इतने बड़े पैमाने पर रिपोर्ट पॉज़िटिव आने पर सभी हैरान हैं और इसे कोरोना विस्फोट के रूप में देखा जा रहा है। थे दबंग न्यूज़ की टीम ने मौक़े का जायज़ा लिया तो ग्रामिणो ने हमें बताता की सील किया हुआ इलाक़ा काफ़ी कम है इसे बढ़ा कर और आगे तक करना चाहीये ताकि कम से कम लोग इस संक्रमण से बच सके वही सभी ने एसडीएम लालगंज से अनुरोध भी किया की इलाक़े में फिर कैम्प लगा सभी की जाँच की जाय और बड़े पैमाने पर गाँव ने सेनेताइज़ का कार्य भी कराया जाय । पॉज़िटिव व्यक्ति एनएचएआई का कर्मचारी है जिसके रहते उसके घर में बाक़ी लोग संक्रमित होये ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!