Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / आजमगढ़ पुलिस का दावा, नहर में मवेशियों के शव अन्य जिलों से आये, अफवाहों से बचें

आजमगढ़ पुलिस का दावा, नहर में मवेशियों के शव अन्य जिलों से आये, अफवाहों से बचें


आज़मगढ़ : विगत 4 एवम् 5 अगस्त को थाना मेहनगर क्षेत्र के कटात पुलिया, थाना गंभीरपुर क्षेत्र के बहादुरपुर ग्राम पंचायत एवं थाना निजामाबाद के ग्राम फरिहा में शारदा सहायक नहर की उपनहर में गाय, बकरी भैंस एवम सूअर के शव प्राप्त होने पर जिले की पुलिस ने आज स्थिति स्पष्ट कर दी है । पुलिस के अनुसार जिस नहर में मवेशियों के शव मिले वो 03 जनपदों से हो कर जिले से जाती है और जलस्तर बढ़ने पर ये शव आज़मगढ़ में आ गए , पोटमोर्टेम रिपोर्ट में भी यह स्पष्ट है कि इन के शव लगभग एक सप्ताह पुराने है और कोई भी गंभीर चोट पंहुचाने के हालात नही नजर आये । एसपी सिटी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस एवम् प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर शवों को निकलवाकर उनका पोस्ट मॉर्टम करवाकर उनका विधिक निस्तारण करवाकर अभियोग अन्तर्गत धारा 3/5 गौवध अधिनियम व धारा 11 पशुक्रूरता अधिनियम व धारा 429 IPC पंजीकृत कराया गया था । जांच से पाया गया कि उक्त शव 5 से 6 दिन पुराने व decomposed थे तथा इस नहर में पीछे के जनपदों से बहकर आए थे। जनपद जौनपुर में तेलितारा स्थित रेगुलेटर को बंद करवाने पर इन शवो का आना बंद हो गया। नहर विभाग के अधिकारियों एवं पुलिस की जांच में भी इस तथ्य की पुष्टि हुई है। शवो का विसेरा सुरक्षित रखा गया है जांच हेतु विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा।अभी तक की जांच से गौवंशीय व अन्य जानवरों का वध करके नहर में डालने के आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। कुछ व्यक्तियों द्वारा अनावश्यक रूप से भ्रामक सूचना फैलाई जा रही है जो जांच से गलत पाई गई है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!