Breaking News
Home / BREAKING NEWS / निहोरगंज कपसेठा में बिजली विभाग ने चलाया सघन चेकिंग अभियान, बकायेदारों बड़ी करवाई करते हुए काटे गए कनेक्शन ।

निहोरगंज कपसेठा में बिजली विभाग ने चलाया सघन चेकिंग अभियान, बकायेदारों बड़ी करवाई करते हुए काटे गए कनेक्शन ।


लालगंज आजमगढ़ । देवगांव के निहोरगंज कपसेठा गाँव में आज बिजली विभाग ने सघन चेकिंग अभियान चलाकर बिजली के कनेक्शन की जांच की तथा बड़ी करवाई करते हुए 12 बड़े बकायेदारों के कनेक्शन का विच्छेदन कर दिया गया। साथ ही बिना बिल जमा किए लाइट जोड़ने पर क़ानूनी कारवाई की चेतावनी भी दी गई इस अवसर पर गाँव में पूरी तरह हड़कंप की स्थिति देखी गई। बिजली विभाग के एसएसओ संदीप व सेकेंड एसएसओ शमीम अहमद के नेतृत्व में चलाए गए इस अभियान में विभाग के राम बहादुर गुप्ता, सुनील कुमार, कृष्णा गोलू, राम जनम,पंचदेव तथा गौरव के साथ मीटर रिडिंग कर्मचारी दिलीप यादव व धीरेंद्र यादव भी शामिल रहे। आपको बता दें निजीकरण के लिए मिली 3 महीने की मोहलत के बाद विभागीय लोग काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं।और विभाग पर हुए क़र्ज़ को कम करने के लिए बड़ी कारवाई हर क्षेत्र में की जा रही है विभाग के एसएसओ ने बताया कि व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए उपरोक्त अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने जनता से अपील की कि अपने बकाया बिलों का समय से भुगतान कर के अनावश्यक अधिभार तथा विच्छेदन जैसी कार्रवाई से बचें।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अशोका बिरियानी के महिला स्टाफ व अन्य कर्मचारियों ने पत्रकार के साथ की मारपीट व अभद्र व्यवहार कार्यवाही की उठी माँग ।

🔊 पोस्ट को सुनें रायपुर । विस्तार न्यूज़ चैनल एवं आईएनएच के पत्रकार के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!