Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव सलेमपुर मार्ग पर सैयद मलिकपुर में एनएच 233 पर अंडरपास बनाने की माँग को लेकर ग्रामीणो ने रोका कार्य मिला आश्वासन ।

देवगाँव सलेमपुर मार्ग पर सैयद मलिकपुर में एनएच 233 पर अंडरपास बनाने की माँग को लेकर ग्रामीणो ने रोका कार्य मिला आश्वासन ।



लालगंज आजमगढ़ । देवगांव- सलेमपुर मार्ग पर सैयद मलिकपुर में अंडरपास बनाये जाने की मांग को लेकर सोमवार को आधा दर्जन गांव के प्रधान तथा पूर्व प्रधान आदि एनएच- 233 पर कराए जा रहे कार्य को रोक दिए तथा अंडरपास बनाए जाने की मांग की। इसकी सूचना पाकर एनएच-233 के एमएससी गोप्पाल रेड्डी मौके पर पहुंच गये तथा उच्चाधिकारियों से वार्ता करने के उपरांत उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का वाराणसी आगमन होने के नाते उच्चाधिकारी व्यस्त हैं जो आज यहां आने में असमर्थ हैं। 2 दिन बाद उच्चाधिकारियों के यहां आने पर वार्ता के उपरांत कार्य प्रारंभ होगा। इस अवसर पर पंकज सिंह प्रधान ने कहा वह लोग यहां अंडरपास बनाए जाने की 2 वर्षों से मांग कर रहे हैं लेकिन उनकी मांग पर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है जबकि अंडरपास न बनाए जाने पर तमाम दुर्घटनाएं हो रही हैं। अगर अंडरपास का निर्माण नहीं हुआ तो इस मार्ग से आवागमन पूरी तरह दुश्वार हो जाएगा। इसलिए यहां अंडरपास बनाया जाना नितांत आवश्यक है। उपस्थित प्रधानों ने कहा यदि यहां अंडरपास नहीं बनाया गया तो काम नहीं होने दिया जाएगा। इस अवसर पर सालेहीन प्रधान, मुहम्मद आरिफ प्रधान, राजकुमार प्रधान, कैलाश प्रधान, शाह आलम, शाह सऊद, मोहम्मद काशिफ, पूर्व प्रधान फैजान अहमद आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!