Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के गोसाईंगंज दिलीप गिरी हत्या कांड में शामिल दो अभियुक्त हत्या में शामिल असलहे के साथ पुलिस ने किया गिरफ़्तार ।

देवगाँव के गोसाईंगंज दिलीप गिरी हत्या कांड में शामिल दो अभियुक्त हत्या में शामिल असलहे के साथ पुलिस ने किया गिरफ़्तार ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव क्षेत्र के गोसाईंगंज में पिछले दिनो हुए दिलीप गिरी हत्या कांड में शामिल दो अभियुक्त को हत्या में इस्तेमाल असलहे समेत पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है इस हत्या कांड में एक अभियुक्त पहले ही गिरफ़्तार किया जा चुका है जानकारी अनुसार देवगाँव कोतवाल संजय कुमार सिंह को मुखविर खास द्वारा सूचना मिली कि सेठौली गोपालपुर में जो हत्या हुयी थी उसमें नामित अभियुक्तगण जो दस हजार के इनामिया भी है पौनी की तरफ से बाईक से अपने घर नसरतपुर आने वाले है । सूचना पर प्रभारी निरीक्षक देवगाँव मय हमराह पौनी से श्रीकान्तपुर आने वाले मार्ग पर पुलिया के पास खड़े थे कि समय करीब 01.10 बजे दो मोटर साइकिल पौनी की तरफ से आते हुए दिखाई दी पुलिस वालों के रोकने पर मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया, जिसे से पुलिस वाले अपने आपको बचाते हुए एकबारगी पकड़ने का प्रयास किया गया तो एक मोटर साइकिल पर सवार दो व्यक्ति भागने के प्रयास में असंतुलित होकर गिर गये , जिसे पुलिस ने साथी पुलिसकर्मियो के मदद से पकड़ लिया गया तथा एक मोटर साइकिल सवार मौक़े से भागने में सफल रहा। नाम पता पूछने पर एक ने अपना नाम निर्देश गिरी पुत्र शिव कुमार गिरी ग्राम नसरतपुर (गोसाईगंज) देवगाँव तथा दूसरा ने अपना नाम शिवम गिरी पुत्र सुरेश गिरी ग्राम नसरतपुर (गोसाईगंज) देवगाँव । अभियुक्त की जमा तलाशी पर निर्देश गिरी के कब्जे से एक अदद पिस्टल 32 बोर व एक अदद जिंदा कारतूस 32 बोर तथा एक अदद खोखा कारतूस 32 बोर बरामद हुआ तथा शिवम गिरी की जामा तलाशी से एक अदद तमंचा 315 बोर एक अदद खोखा कारतूस 315 बोर तथा पहने पैंट के दाहिने जेब से एक अदद जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया । अभियुक्तगण ने भागने वाले व्यक्तियों का नाम नीरज गिरी,राहुल गिरी निर्भय गिरी निवासी गोसाईगंज बताया । पूछताछ में दोनो ने दिलीप गिरी को मारने में अपनी भूमिका भी क़बूल कर ली है अभियुक्तगण पर आवश्यक कारवाई कर माननिय न्यायलय भेज दिया गया है अभियुक्तगण को गिरफ़्तार करने वाली टीम में देवगाँव कोतवाल संजय कुमार सिंह के साथ उ.नि. शंकर कुमार यादव,उ.नि. रंजय कुमार सिंह,हेड कांस्टेबल आशुतोष यादव,कांस्टेबल सतीश सिंह,कांस्टेबल गोविन सिंह,महिला कांस्टेबल पूजा कुशवाहा तथा महिला कांस्टेबल पूनम दिवेदी उपस्थित रही ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!