Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव में राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच की ओर से गोरखपुर से दिल्ली के लिए निकाली गई युवा अधिकार एवं न्याय यात्रा का देवगाँव तिर्मोहनी पर हुआ ज़ोरदाए स्वागत ।

देवगाँव में राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच की ओर से गोरखपुर से दिल्ली के लिए निकाली गई युवा अधिकार एवं न्याय यात्रा का देवगाँव तिर्मोहनी पर हुआ ज़ोरदाए स्वागत ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव में देर शाम रमेश सोनकर के नेतृत्व में राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच की ओर से गोरखपुर से दिल्ली के लिए निकाली गई युवा अधिकार एवं न्याय यात्रा का देवगाँव तिर्मोहनी पर ज़ोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक शेखर सिंह का माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद की जयंती से ये यात्रा प्रारम्भ की गई जो 23 जनवरी नेता जी सुबाष चंद्र बोस की जयंती पर समाप्त की जाएगी उन्होंने कहा आज युवा किसी न किसी पार्टी के पीछे भाग रहा है। हम उसे बाहर निकालकर प्रयास करेंगे कि वह अपने हक के लिए आवाज उठाए। उन्होंने कहा कि युवाओं के हित में राष्ट्रीय युवा आयोग का गठन और बेराजगारी पर लगाम लगाने के लिए राष्ट्रीय रोजगार गारंटी अधिनियम की लागू करने की जरूरत है। संगठन का उद्देश्य जाति-धर्म से हटकर भारतीय संस्कृति को अक्षुण रखते हुए नौजवानों को राजनीति दलों के चंगुल से मुक्त कराकर एक मंच पर लाकर उनके अधिकारों की रक्षा करना है। आज आउटसोर्सिंग जैसी कुप्रथा के कारण बेरोजगारों का शोषण हो रहा है।साथ ही उन्होंने कहा कि समान शिक्षा, समान कार्य, समान वेतन की मांग के अलावा बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई आदि के मुद्दे पर संगठन संघर्ष कर रहा है। ये यात्रा के दिल्ली के रामलीला मैदान में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री को आठ सूत्रीय एक ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। इस अवसर पर रमेश सोनकर के साथ अनिल चौरसिया , रामजीत , अब्दुर रहमान , आज़ाद खान , गुलाब यादव , विद्युत चौरसिया , संतोष जायसवाल , रवि चौरसिया , वसीम अहमद , संजय यादव , मुन्ना चौरसिया , शारिफ़ खान , माज़ खान ,राशिद खान , फ़ैसल खान , काजू प्रधान के साथ बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!