Breaking News
Home / BREAKING NEWS / निहोरगंज में गुरुवार के बवाल के बाद बाज़ार में रहा सन्नाटा तो कई थानो की फ़ोर्स सहित पीएससी रही तैनात क्षेत्र में नेताओं का दौरा हुआ शुरू ।

निहोरगंज में गुरुवार के बवाल के बाद बाज़ार में रहा सन्नाटा तो कई थानो की फ़ोर्स सहित पीएससी रही तैनात क्षेत्र में नेताओं का दौरा हुआ शुरू ।


लालगंज आजमगढ़ । देवगाँव कोतवाली क्षेत्र के निहोरगंज बाजार में गुरुवार के उपद्रव के बाद शुक्रवार को लोग घरों से बाहर नही निकले साथ ही बाज़ार की कुछ दुकाने खुली तो कुछ बंद रही आप को बता दे की बुधवार मकान मालिक ने अपने मकान में स्थित एक दुकानदार का सामान बलपूर्वक जबरदस्ती निकाल कर बाहर फेक दिया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सामान को अंदर कराने गई पुलिस पर मकान मालिक के स्वजनों सहित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मकान मालिक सहित तीन महिलाओं को देवगांव कोतवाली ले गए।

मकान मालिक व महिलाओं की गिरफ्तारी की सूचना पर पूर्व विधायक बेचई सरोज देवगांव कोतवाली पहुंचकर महिलाओं को छुड़ाया। गुरुवार को सायं हुई पुलिसिया कार्रवाई से शुक्रवार को निहोरगंज बाजार पूर्ण रूप से बंद रही।बाजार में सियापा छाया रहा।वही राजेश कुमार गुप्ता उर्फ राजू का परिवार भी उपद्रवियो के डर से सहमा हुआ है। निहोरगंज बाजार में देवगांव क्राइम इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह , एसआई अभिषेक सिंह मयफोर्स , थानाध्यक्ष मेहनाजपुर सुनील तिवारी मयफोर्स व डेढ सेक्सन पीएससी के जवान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिन भर डटे रहे ।

देवगांव पुलिस ने 13 लोग नामजद सहित डेढ़ सौ से दो सौ अज्ञात ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी। वही पथराव में उपनिरीक्षक देवगांव उमेशचन्द यादव,प्रभारी निरीक्षक बरदह विनोद कुमार, एसपी सिटी गनर धर्मेन्द्र यादव, हेड कांस्टेबल निहाल सिंह पटेल, कांस्टेबल अम्ब्रेश यादव,विनोद कुमार यादव व रामचन्द्र यादव घायल हो गए थे । वही बवाल के बाद निहोरगंज में क्षेत्र के नेताओं ने दौरा कर हालात का जायज़ा लिया जिसमें पूर्व सांसद दरोग़ा प्रसाद सरोज़ , पूर्व विधायक बेचई सरोज , अनुराग रंजन सहित कई अन्य नेता उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!