Breaking News
Home / BREAKING NEWS / सिधौना में दिनदहाड़े लूट से मचा हड़कंप, बदमाशों ने लालगंज के प्रिया गारमेंट की गाड़ी को रोक कर घटना को दिया अंजाम

सिधौना में दिनदहाड़े लूट से मचा हड़कंप, बदमाशों ने लालगंज के प्रिया गारमेंट की गाड़ी को रोक कर घटना को दिया अंजाम


लालगंज आज़मगढ़ । सोमवार को कोईलारी से माल देकर लौट रहे लालगंज के प्रिया गारमेंट्स के कर्मचारियों को पिस्टल सटा कर बदमाशों ने सिधौना के समीप दिनदहाड़े हज़ारों रुपए सहित मोबाइल लूट लिया‌ और फ़रार हो गये। घटना जिले के मेहनाज़पुर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गाँव के समीप सोमवार दोपहर तीन बजे घटित हुई। मिली जानकारी के अनुसार लालगंज बाज़ार के प्रिया गारमेंट्स नाम की होलसेल दुकान है। सोमवार को ओमिनी कार से दुकान के तीन कर्मचारी महावीर गुप्ता पुत्र प्यारेलाल गुप्ता, संदीप राम और शिवम् कोईलारी बाज़ार से माल पहुँचा कर लौट रहे थे कि सिद्धेश्वरी माता मंदिर के समीप श्रीरामपुर गांव के पास दो बाइक पर सवार पाँच बदमाशों ने ओवरटेक करके कार को रोक दिया, इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल से आतंकित करके कार में रखा रुपए से भरा बैग लेकर फ़रार हो गये। आनन फ़ानन में घटना की जानकारी एक ग्रामीण की मोबाइल से डायल 112 को दी गई। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में पूरी तरह‌ हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौक़े पर पहुँची डायल 112 के पुलिसकर्मी के साथ मेहनाजपुर थाना इंचार्ज सुनील चंद तिवारी ने मौक़े पर पहुँच कर घटना की जानकारी लेकर जाँच पड़ताल आरंभ कर दी है। गाड़ी चला रहे महावीर गुप्ता के अनुसार पाँच की संख्या में आए बदमाशों ने पिस्टल से आतंकित कर बैग लेकर फ़रार हुए हैं। इसमें लगभाग 30 हज़ार रुपए व मोबाइल फ़ोन के साथ ज़रूरी काग़ज़ात छीन लिए और जाते जाते बदमाशों ने गाड़ी की चाबी भी निकाल ली और लेकर फरार हो गये। खबर लिखे जाने तक पीड़ित की तरफ़ से अज्ञात बदमाशों के ख़िलाफ़ तहरीर दी है ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार सिंह के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ | कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!