Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में ग्रामीण न्यायालय की मांग को लेकर मंगलवार को अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर का किया चक्रमण करके तहसीलदार को दिया ज्ञापन ।

लालगंज में ग्रामीण न्यायालय की मांग को लेकर मंगलवार को अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर का किया चक्रमण करके तहसीलदार को दिया ज्ञापन ।


लालगंज आजमगढ़ । लालगंज में ग्रामीण न्यायालय की मांग को लेकर मंगलवार को अधिवक्ताओं ने एक बार पुन: तहसील परिसर का चक्रमण करते हुए प्रदर्शन किया तथा तहसीलदार हेमन्त कुमार गुप्ता को एक ज्ञापन दिया। तहसील बार व दी बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने संयुक्त रूप से वरिष्ठ अधिवक्ता समर बहादुर सिंह के नेतृत्व में लालगंज में ग्रामीण न्यालायाय की स्थापना को लेकर प्रदर्शन कर तहसीलदार हेमन्त कुमार गुप्ता को उपरोक्त ज्ञापन दिया। प्रर्दशन को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने बताया कि लालगंज में ग्रामीण न्यायालय की स्थापना को लेकर अधिवक्ता विगत कई वर्षो से संघर्षरत है लेकिन उनकी यह मांग नहीं मानी जा रही है इसीलिए आज पुनः मंगलवार को न्यायिक कार्यो से विरत रह कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बावजूद शासन प्रशासन द्वारा ध्यान नही दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय प्रशासन द्वारा लालगंज में ग्रामीण न्यायालय की स्थापना न हो इसके लिए मनमानी रिपोर्ट भेज दी जाती है। चक्रमण करने वालों में विन्ध्यबासिनी राय, धर्मेश पाठक, राम सेवक यादव, हामिद अली, विजय प्रकाश पाण्डेय, इन्द्र भानु चौबे, आत्मा राम, नगेन्द्र सिंह, सन्तोष कुमार सिंह, लल्ले मिश्रा, ओम प्रकाश वर्मा, जितेंद्र सिंह, राजनाथ यादव सहित कई अन्य अधिवक्ता उपस्थित थे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!