Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में त्रिवेणी ट्रामा सेंटर के चिकित्सको ने निशुल्क कूल्हा प्रत्यारोपण कर महिला को 24 घंटे में चलने के क़ाबिल बनाया परिजनो ने किया कोटि कोटि प्रणाम ।

लालगंज में त्रिवेणी ट्रामा सेंटर के चिकित्सको ने निशुल्क कूल्हा प्रत्यारोपण कर महिला को 24 घंटे में चलने के क़ाबिल बनाया परिजनो ने किया कोटि कोटि प्रणाम ।


लालगंज आजमगढ़ । स्थानीय नगर के त्रिवेणी ट्रामा सेंटर के चिकित्सक 12 वर्ष से अपने पैरो न चलने वाली महिला का डा० अभिषेक राय ने कूल्हा प्रत्यारोपण कर 24 घंटे मे मरीज को चला दिये।पांच बार लालगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे पूर्व विधायक स्व० त्रिवेणी राय के पौत्र व पूर्व विधायक रविंद्र राय के पुत्र डा० अभिषेक राय ने लालगंज में कूल्हा प्रत्यारोपण कर बहुत ही कम समय में मरीज को अपने पैरो चलने लायक कर दिया। मरीज को अपने पैरो चलने पर उसके परिजनों ने डाक्टर को भगवान स्वरूप कहने लगे ।12 वर्षों से कूल्हे के दर्द से परेशान पीडिता आजमगढ़ जनपद के लालगंज तहसील के ठेकमा ब्लाक की अमौड़ा निवासिनी सुनीता 35 वर्ष पत्नी बंसराज राम कूल्हे की समस्या से 12 वर्षों से पीड़ित थी । पीडिता आजमगढ सदर , बीएचयू, पीजीआई लखनऊ सहित अन्य हास्पिटलो मे इलाज कराने के साथ साथ स्थानीय स्तर के कई चिकित्सकों तक दिखाया गया था । मरीज को आराम नहीं मिल रहा था। थक हारकर मरीज के पति वंशराज राम ने क्षेत्र के प्रसिद्ध समाज सेवी , सपा नेता डाo अभिषेक राय से मिलकर अपने रोग के साथ-साथ अपनी गरीबी बया किया। इसके बाद उन्होंने जनसेवा की भावना से सुनीता का त्रिवेणी ट्रामा सेंटर लालगंज में निःशुल्क कुल्हे का प्रत्यारोपण किया गया। मरीज 24 घंटे के बाद अपने पैरो चलने लगी। डा० अभिषेक राय के साथ सर्जिकल टीम के डा० सतीश , डा0 जीतेंद्र , पवन, अजय , आनंद , सूरज , प्रवीण सहित अन्य लोग रहे । सुनीता पत्नी बंसराज राम ने कहा मै सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरी पत्नी इतनी जल्दी ठीक हो जाएगी। डॉ अभिषेक राय ने बताया कि कूल्हे का प्रत्यारोपण मेरे यहां अस्सी हजार से लेकर सवा दो लाख रुपए तक में होता है । हम अपने दादा स्वर्गी त्रिवेणी राय के पद चिन्हों पर चलकर गरीबों की मदद के लिए नि: शुल्क चिकित्सा करने के लिए तैयार हूं।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अशोका बिरियानी के महिला स्टाफ व अन्य कर्मचारियों ने पत्रकार के साथ की मारपीट व अभद्र व्यवहार कार्यवाही की उठी माँग ।

🔊 पोस्ट को सुनें रायपुर । विस्तार न्यूज़ चैनल एवं आईएनएच के पत्रकार के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!