Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव नहर के समीप देर रात रोडवेज़ बस व ट्रक में हुई ज़ोरदार टक्कर ड्राइवर समेत दो यात्री हुए घायल ।

देवगाँव नहर के समीप देर रात रोडवेज़ बस व ट्रक में हुई ज़ोरदार टक्कर ड्राइवर समेत दो यात्री हुए घायल ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव में देर रात वाराणसी से आज़मगढ़ जा रही रोडवेज़ बस से ट्रक की ज़ोरदार टक्कर में जहाँ ड्राइवर समेत दो लोग घायल हो गये तो वही बाक़ी सवारियों की जान बाल बाल बच गई टक्कर इतनी ज़ोरदार थी आस पास के गहरी नींद में सोए लोगों ने भाग कर मौक़े पर लोगों की मदद की जानकारी अनुसार लोहिया ग्रामीण डिपो की बस करीब 50 सवारीयां भर कर वाराणसी से आज़मगढ़ जा रही थी की देवगाँव नहर के समीप आज़मगढ़ की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक से उसकी समय क़रीब रात 11:30 बजे टक्कर हो गयी। जिस से रोडवेज़ बस के आगे के काँच सहित एक तरफ़ की पूरी बस काफ़ी क्षतिग्रस्त हो गई बस में बैठे दो यात्रीयों को हाथ व पैर में मामूली चोटें आयी तो वही ड्राइवर जितेन्द्र मौर्या पुत्र ठगई मौर्या निवासी महाराजगंज को भी हाथों में मामूली चोटे आयी ग़नीमत रही कि ड्राइवर ने अपने सूझबुझ से बस को एक तरफ़ मोड़ दिया था अन्यथा टक्कर सामने से होती तो स्थिति और विकराल और भयावह हो जाती आनन फ़ानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौक़े पर पहुँची देवगाँव कोतवाली से पुलिस ने ट्रक को अपने क़ब्ज़े में ले लिया तो वही दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और उसका सहायक मौके से फरार होने में कामयाब हो गये। बस कंडेक्टर शिव शंकर ने बताया की दो यात्रियों सहित बस ड्राइवर को चोटे आयी थी मौक़े पर एम्बुलेंस भी पुलिस द्वारा बुलायी गई थी मगर यात्रियों को मामूली चोट के चलते सभी सवारियों को दूसरी बस कि व्यवस्था कर के आज़मगढ़ भेजने का कार्य किया जा रहा है ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!