Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के बनारपुर का ‌युवक हाईटेंशन तार के करंट की चपेट में आने बुरी तरह झुलसा, ज़िला अस्पताल के लिए हुआ रेफ़र ।

देवगाँव के बनारपुर का ‌युवक हाईटेंशन तार के करंट की चपेट में आने बुरी तरह झुलसा, ज़िला अस्पताल के लिए हुआ रेफ़र ।


लालगंज आज़मगढ़ । बनारपुर सलेमपुर मार्ग के समीप कठरवॉ गांव में बुधवार की देर शाम हाईटेंशन तार के करंट की चपेट मे आने से एक युवक बुरी तरह झुलस गया जिसे सीएचसी लालगंज ले ज़ाया गया जहाँ से उसे ज़िला अस्पताल के लिए रेफ़र कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार बदरूद्दीन पुत्र स्वर्गीय फ़रीद अंसारी निवासी बनारपुर किसी कार्यवश कठरवॉ गया हुआ था जहाँ विभाग की लापरवाही से गिरे एचटी तार की चपेट में आ गया और झुलसने लगा। आनन फ़ानन में क्षेत्र के एक अधिकारी को फ़ोन किया गया जिन्होंने कोई जवाब नही दिया। किसी प्रकार लाइट कटवाई गई और मौक़े पर पहुँचे बनारपुर प्रधान सरफराज उर्फ काशिफ द्वारा बुरी तरह झुलस गए बदरूद्दीन को सीएचसी लालगंज ले ज़ाया गया जहाँ से उसे प्राथमिक उपचार के बाद ज़िला अस्पताल के लिए रेफ़र कर दिया गया। फ़ोन न उठाने पर लोग जहाँ विभागीय अधिकारी से काफी नाराज देखे गए वहीं एसडीओ ने आश्वासन दिया है कि मामले की जाँच करवा कर पीड़ित की हर सम्भव मदद की जाएगी।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!