Breaking News
Home / BREAKING NEWS / पब्लिक गर्ल्स डिग्री कॉलेज खानकाह के परिसर में 10वीं वर्ष गांठ पर सम्मान समारोह का हुआ आयोजन ।

पब्लिक गर्ल्स डिग्री कॉलेज खानकाह के परिसर में 10वीं वर्ष गांठ पर सम्मान समारोह का हुआ आयोजन ।


लालगंज आज़मगढ़ । पब्लिक गर्ल्स डिग्री कॉलेज खानकाह सरायमीर के विशाल प्रांगण में कालेज के 10वीं वर्ष गांठ पर प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन सोमवार की देर शाम से शुरू हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे प्रोफेसर प्रदीप कुमार कुलपति महराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय आज़मगढ अध्यक्षता एम०क्यू०यच०बेग नई दिल्ली ने किया डिग्री गर्ल्स कालेज की जिन छात्राओ ने ,बीएड० बीटीसी०एमए०, यमयससी० में अपने अपने क्लासों मे प्रथम, द्वितीय या तृतीय स्थान प्राप्त किया है सभी छात्राओं को प्रो०प्रदीप कुमार कुलपति के हाथों मेडल, प्रशस्तिपत्र, ट्राफी, देकर सम्मानित किया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा इस गर्ल्स कालेज और उनमे पढ़ने वाली छात्राओं ने डांडिया नृत्य सहित अन्य कार्यक्रम देशा की एकता व अखण्ता व देश गीत और नारी जीवन को जिस तरह प्रस्तुति की गयी उसे इन छात्राओं की प्रतिभा और बेहतरीन दी जा रही शिक्षा का पता चलता है। जिन छात्राओं ने अपने अपने क्लास में उच्च स्थान प्राप्त किया उन्हे बधाई दी गयी उन्होंने कहा कि समाज की दशा व दिशा मे आप लोगो का बड़ा योगदान है।ऐसे आप शिक्षा के साथ साथ समाज को बनाने और अपनी शिक्षा को पूरा कर सफलता प्राप्त करने का प्रयास करे । वर्तमान की प्रदेश सरकार ने महराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय की स्थापना से बच्चियों को उच्य शिक्षा ग्रहण करने भी बहुत ही आसानी होगी। प्रबन्धक शेख अब्दुल्ला ने मुख्य अतिथि को सम्मानित भी किया । इस अवसर पर आज़मगढ, गाज़ीपुर, बलिया के कालेजों के प्रबनधक, छात्राओं के अभिभावक उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन श्रीमती शामा शेख प्रधानाचार्य ने किया। आए हुऐ सभी लोगो का मैनेजर शेख अब्दुल्ला ने आभार व्यक्त किया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!