Breaking News
Home / BREAKING NEWS / पल्हना में खुले स्थान पर फेंक जा रहे है मवेशियों के शव दुर्गंध से लोगों को परेशानी ज़िम्मेदार कौन ।

पल्हना में खुले स्थान पर फेंक जा रहे है मवेशियों के शव दुर्गंध से लोगों को परेशानी ज़िम्मेदार कौन ।


लालगंज आजमगढ़। पल्हना इलाके के मियांपुर बासदेवा गोशाला में मृत मवेशियों को एक स्कूल के पास खुले में फेंक दिया जा रहा है, जिसके दुर्गंध से स्कूल में पढ़ाई करना दुश्वार हो गया है। बीमारी फैलने का भी अंदेशा है। प्रधानाचार्य ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की है। पल्हना विकास खंड के मियांपुर बासदेवा गांव में एक करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से स्थायी गोशाला बनाई गई है। इसमें 340 पशु हैं। पशुओं की देखभाल गाजीपुर की संस्था सर्वोच्च नारायण गोरक्षा एवं समाज सेवा ट्रस्ट करता है। गोशाला के बगल में स्थित जूनियर हाईस्कूल के प्रधानाध्यापक दिनेश सिंह यादव ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर आरोप लगाया है कि गोशाला में मृत पशुओं को स्कूल के पास के एक गड्ढे में फेंक दिया जाता है। इससे उठने वाली दुर्गंध से विद्यालय में रहना दुर्भर हो जाता है। गोशाला संचालन करने वाली संस्था के सचिन तिवारी का कहना है कि गोशाला के पास गांव के लोग मृत पशुओं को फेंकते रहे हैं। लिहाजा हम भी उन्हें वहीं फेंकते हैं। कहीं और फेंकने पर गांव के लोग विरोध करेंगे। मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ वीरेंद्र सिंह का कहना है कि प्रधानाचार्य के आरोप बेबुनियाद हैं। फिर भी यदि खुले में शव फेंके जा रहे हैं तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

खुटवा मार्ग पर स्कार्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर युवक हुआ गम्भीर रूप से घायल ज़िला अस्पताल के लिए हुआ रेफ़र ।

🔊 पोस्ट को सुनें मेंहनगर आज़मगढ़ । मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुटवा ग्राम के निकट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!