Breaking News
Home / BREAKING NEWS / भाजपा कार्यकर्ताओं ने लालगंज में पर्यावरण दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण कर लोगों को पर्यावरण के प्रति किया जागरूक

भाजपा कार्यकर्ताओं ने लालगंज में पर्यावरण दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण कर लोगों को पर्यावरण के प्रति किया जागरूक


लालगंज आजमगढ़ । भारतीय जनता पार्टी लालगंज के कार्यकर्ताओं ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण कर लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के पूर्व क्षेत्रीय संयोजक ओमप्रकाश सिंह तथा दी बार एसोसिएशन लालगंज के पूर्व अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह एडवोकेट ने कहा कि पर्यावरण को सुरक्षित रखना हम सबका प्रथम कर्तव्य है। हमें अपने आसपास के वातावरण को हरा-भरा बनाना चाहिए। पृथ्वी को संरक्षित करने के लिए हमें केमिकल्स तथा कीटनाशक दवाओं के प्रयोग से बचना चाहिए। जिला उपाध्यक्ष योगेंद्र राय तथा अरुण सिंह ने कहा कि पृथ्वी से ही हमें हवा, पानी तथा समस्त खाद्य सामग्री मिलती है। इसलिए हमें पृथ्वी के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होना चाहिए। पृथ्वी के स्वास्थ्य को ठीक रखने के लिए हमें वृक्षारोपण करना चाहिए। वृक्ष ही धरा की शोभा हैं। इस अवसर पर ओमप्रकाश सिंह, नागेंद्र सिंह एडवोकेट, योगेंद्र राय, अरुण कुमार सिंह ,अनिल राज गुप्त,कृष्ण कुमार मोदनवाल, सुभाष सोनकर अनिल कुमार सिंह, अवनीश पांडे आदि लोग विशेष रूप से उपस्थित थे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!