Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेंहनगर में पिता की पुण्यतिथि पर निरीक्षक एवं उनकी माता द्वारा लोगों में अंग वस्त्र का वितरण एवं आर्थिक मदद की गई।

मेंहनगर में पिता की पुण्यतिथि पर निरीक्षक एवं उनकी माता द्वारा लोगों में अंग वस्त्र का वितरण एवं आर्थिक मदद की गई।


मेहनगर आजमगढ़। मेंहनगर तहसील के वार्ड नंबर 7 जहांगीर नगर के रहने वाले इंस्पेक्टर वर्तमान में मिर्जापुर के लालगंज थाने में तैनात उनके एवं उनकी माता सन्जाफी देवी द्वारा अपने पिता पलटू सरोज के प्रथम पुण्यतिथि पर विधवा, असहाय ,एवं गरीब लोगों में अंग वस्त्र का वितरण किया गया एवं लोगों में आर्थिक मदद भी की गई। जमीनी स्तर से ऊपर उठते हुए काफी संघर्ष के बाद इस मुकाम पर पहुंचने वाले इस्पेक्टर साहब की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है काफी संघर्ष एवं कठिनाइयों को झेलते हुए उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है और उन्होंने बताया कि जो भी कुछ हूं उसमें मेरे पिताजी का अहम योगदान रहा है आज पिताजी भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके संस्कार एवं आदर्श सदैव हमारे बीच रहेगा और मैं प्रयत्नशील रहूंगा कि जो भी हो सके में समाज हित में कार्य कर सकूं। आज उनके प्रथम पुण्यतिथि पर काफी संख्या में क्षेत्र से संभ्रांत, सम्मानित एवं प्रशासनिक ,पत्रकार आदि लोग उपस्थित रहे एवं प्रथम पुण्यतिथि पर पिताजी को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। उनके परिवार से इंस्पेक्टर राम नारायण, अमरावती, देवी, राजू ,राजेश, लालजीत, जितेंद्र, माया, अंजू, समीर, करण, अर्पित, इंदु, अंशा, सहित उनके रिश्तेदार आदि उपस्थित रहे एवं श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अशोका बिरियानी के महिला स्टाफ व अन्य कर्मचारियों ने पत्रकार के साथ की मारपीट व अभद्र व्यवहार कार्यवाही की उठी माँग ।

🔊 पोस्ट को सुनें रायपुर । विस्तार न्यूज़ चैनल एवं आईएनएच के पत्रकार के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!