Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में दूषित जल से मिलेगी लोगों को मुक्ति चेयरमैन विजय सोनकर ने हर वार्ड में लगवाया वाटर कूलर ।

लालगंज में दूषित जल से मिलेगी लोगों को मुक्ति चेयरमैन विजय सोनकर ने हर वार्ड में लगवाया वाटर कूलर ।


लालगंज आज़मगढ़ । नगर पंचायत के चेयरमैन विजय सोनकर तथा अधिशासी अधिकारी राम बचन यादव के कर कमलों द्वारा नगर में नगर वासियों को जल पीने को मिले ,इसके लिए वाटर कूलर लगाया जा रहा है । चेयरमैन विजय सोनकर ने कहा कि नगर वासीशुद्ध जल पीने से स्वस्थ रहेंगे तथा शारीरिक , बौद्धिक , मानसिक मजबूत रहेंगे । आज के समय में गुणवत्ता युक्त पानी न मिलने से विभिन्न प्रकार की बीमारियां होती हैं चाहे बच्चे हो ,बुजुर्गों ,नौजवानों ,छात्रों सहित प्रत्येकव्यक्ति के लिए शुद्ध जल पीना ही अपने आप में आज के समय में लाभदायक है। अधिशासी अधिकारी राम बचन यादव ने कहा कि नगर पंचायत का मूल लक्ष्य है कि गलियों की सफाई की जाए, नालों की सफाई किया जाए ,तमाम दवाओं की फागिंग कराई जा रही है, ब्लीचिंग छिड़काव कराया जा रहा है, वाटर कूलर लगाया जा रहा है कि नगर वासी हर तरह से स्वस्थ और प्रसन्न चित्त रहें ।जब हर परिवार का व्यक्ति स्वस्थ रहेगा उसको अनावश्यक परेशानी नहीं होगी ,इलाज के लिए परेशान नहीं होगा पूर्ण रूप से स्वस्थ रहने से ही परिवार सुखी होगा। सरकार का जल जीवन मिशन कार्यक्रम भी चल रहा है। उसको सार्थक करने के लिए नगर पंचायत शत प्रतिशत मेहनत कर रहा है कि प्रत्येक व्यक्ति शुद्ध जल पिए व स्वस्थ प्रसन्न चित्त रहें।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!