Breaking News
Home / blog / देवगाँव का युवक महिला को अश्लील व अभद्र मैसेज भेज कर आत्महत्या करने के लिए बना रहा था दबाव साइबर थाना पुलिस ने किया गिरफ़्तार ।

देवगाँव का युवक महिला को अश्लील व अभद्र मैसेज भेज कर आत्महत्या करने के लिए बना रहा था दबाव साइबर थाना पुलिस ने किया गिरफ़्तार ।


लालगंज आज़मगढ़ । साइबर क्राइम थाना आजमगढ़ में 4 जनवरी की सुबह एक महिला द्वारा सूचना दी गयी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे मोबाइल नंबर पर वर्चुअल व्हाट्सअप नंबर से अश्लील व अभद्र मैसेज किया जा रहा है तथा 10 दिन में आत्महत्या न करने पर आपत्तिजनक फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की बार-बार धमकी दे रहा है। वादिनी की सूचना पर मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई मामले का अनावरण व अभियुक्त की गिरफ्तारी करने के लिए अपर पुलिस महानिदेशक, साइबर क्राइम मुख्यालय लखनऊ, एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशानुसार तकनीकी संसाधनों का प्रयोग करते हुए विवेचना के मध्य साइबर क्राइम थाना परिक्षेत्र आजमगढ़ टीम द्वारा अभिसूचना संकलन करके कार्यवाही प्रारम्भ की गयी जिसमें विवेचना के दौरान सूरज सोनकर पुत्र दीपचंद सोनकर ग्राम सरैया थाना देवगावं जनपद आजमगढ़ का नाम प्रकाश में आया। आज श्रीमती विभा पाण्डेय, निरीक्षक साइबर क्राइम थाना व विवेचना में शामिल टीम ने अभियुक्त सूरज सोनकर पुत्र दीपचंद सोनकर को उसके घर के पास से रात को करीब 9 बजे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से अपराध में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद किया गया। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मैंने गूगल से साइबर एक्सपर्ट का नंबर लेकर 1000 रूपये में वर्चुअल व्हाट्सएप नंबर बनवाया था तथा यूट्यूब से सिखकर वीपीएन का इस्तेमाल करता था ताकि पुलिस हमे ट्रेस न कर सके।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का दिल्ली एम्स में निधन गले के कैंसर से थे पीड़ित ।

🔊 पोस्ट को सुनें नई दिल्ली । बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

Best WordPress Developer in Lucknow | Best Divorce Lawyer in Lucknow | Best Advocate for Divorce in Lucknow
error: Content is protected !!