Breaking News
Home / BREAKING NEWS / सलहरा में अंडर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट का समाजसेवी इमलाक अहमद व पूर्व प्रधान बनारपुर मुहम्मद आरिफ ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया उद्घाटन ।

सलहरा में अंडर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट का समाजसेवी इमलाक अहमद व पूर्व प्रधान बनारपुर मुहम्मद आरिफ ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया उद्घाटन ।


लालगंज आज़मगढ़ । सलहरा में आयोजित नेशनल फिलिंग स्टेशन कप अंडरआर्म क्रिकेट टूर्नामेंट का समाजसेवी इमलाक अहमद सलहरा व पूर्व प्रधान बनारपुर मुहम्मद आरिफ ने संयुक्त रूप से फीता काट कर उद्घाटन किया। आपको बता दें आज सलहरा में ईदगाह के निकट दो दिवसीय अंडरआर्म क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। सलहरा में आयोजित नेशनल फिलिंग सेंटर टूर्नामेंट का आज भव्य रुप से उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया इसका सामाजिक कार्यकर्ता इमलाक अहमद सलहरा व पूर्व प्रधान बनारपुर मुहम्मद आरिफ ने उद्घाटन करते हुए कहा कि शिक्षा के साथ खेल का महत्व पूर्ण स्थान है जहां खेल से बच्चों का स्वस्थ मनोरंजन होता है वही इससे बच्चों को शारीरिक मजबूती भी मिलती है। नेशनल फिलिंग सेंटर के प्रोपराइटर इमलाक अहमद ने कहा कि जहां तालीम निहायत जरूरी है वहीं खेल भी बच्चों के लिए जरूरी है। इससे बच्चों का जहां स्वस्थ मनोरंजन होता है वही उन्हें शारीरिक रूप से मजबूती भी मिलती है। उन्होंने कहा यही वजह है कि सरकार भी बच्चों को खेल के प्रति आकर्षित करते रहने के लिए तमाम प्रकार के प्रलोभन देती रहती है। उन्होंने बताया कि खेल खेलने से बच्चों का मस्तिष्क भी विकसित होता है और पढ़ाई में भी उनका मन लगता है इसलिए बच्चों को खेलने देना चाहिए। पूर्व प्रधान बनारपुर मोहम्मद आरिफ ने कहा कि सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए भी लिखित परीक्षा पास करने के साथ खेल में आगे रहने वाले युवाओं को नौकरी में वरीयता दी जाती है। इसलिए वह अभिभावकों से अपील करते हैं कि वह बच्चों को पढ़ाई के साथ खेल के लिए भी छूट प्रदान किया करें। उन्होंने कहा स्वस्थ मन मस्तिष्क के लिए खेल अति आवश्यक है उद्घाटन मैच बैरीडीह और बसही के बीच खेला गया जो काफी दिलचस्प रहा। इसमें जहां बसही के खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया वहीं वेरिडिह के खिलाड़ी भी कहीं से कम नजर नहीं आए और उन्होंने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। इस मौके पर कमेटी के अज़फर, काशिफ, आदिल, महताब, साजिद, अरसलान, अरबाज, यासिर, शहजाद, जमशेद, वसीम बेग, आमिर, डॉ. शमीम, सोहराब, सुफियान व सालिम आदि मौजूद रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज की श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर स्नातकोत्तर अन्तिम सेमेस्टर हिन्दी के छात्र-छात्राओं को दी गई विदाई ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । आज लालगंज श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!