Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज के अधिवक्ताओं पर दर्ज मुक़दमे को लेकर अधिवक्ताओं में रोष मेंहनगर तहसील सभागार में वकीलों ने किया प्रदर्शन एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

लालगंज के अधिवक्ताओं पर दर्ज मुक़दमे को लेकर अधिवक्ताओं में रोष मेंहनगर तहसील सभागार में वकीलों ने किया प्रदर्शन एसडीएम को सौंपा ज्ञापन


लालगंज आज़मगढ़ । मेहनगर तहसील परिसर के अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य से विरत रहते हुए तहसील में प्रदर्शन किया साथ ही साथ देवगांव कोतवाली में लालगंज तहसील के अधिवक्ताओं पर दर्ज कराए गए मुकदमे को वापस लेने की मांग की। अधिवक्ताओं ने अपना मांग पत्र एसडीएम मेहनगर को सौंपा मांगे पूरी न होने पर पुनः प्रदर्शन करने की चेतावनी दी तहसील बार एसोसिएशन मेहनगर के अध्यक्ष राजनाथ यादव की अध्यक्षता में अधिवक्ता संघ भवन में बैठक हुई। अध्यक्ष ने कहा कि बार कौसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के आह्वान पर 7 फरवरी को लालगंज तहसील के अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री का पुतला फूंका था। इस मामले में देवगांव कोतवाली में लालगंज के 18 अधिवक्ताओं पर नामजद तथा 150 अज्ञात अधिवक्ताओं पर केस दर्ज कराया गया था उसके समर्थन में मेहनगर तहसील के अधिवक्ताओं ने भी न्यायिक कार्य से विरत रहे और प्रदर्शन कर अपनी माँगे एसडीएम को सौपी इस अवसर पर मंत्री श्याम बिहारी सरोज, अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष अनिल वर्मा , पूर्व मंत्री अशोक यादव , प्रमोद दुवे , राजबहादुर सिंह, दूधनाथ चौधरी , राम जन्म सिंह, सोमनाथ यादव , महेंद्र केसरवानी आदि अधिवक्ता संघ के लोग मौजूद रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!