Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में उपजिलाधिकारी लालगंज सुरेंद्र नारायण त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपूर्ण तहसील समाधान दिवस का हुआ आयोजन ।

लालगंज में उपजिलाधिकारी लालगंज सुरेंद्र नारायण त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपूर्ण तहसील समाधान दिवस का हुआ आयोजन ।


लालगंज आज़मगढ़ । तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी लालगंज सुरेंद्र नारायण त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपूर्ण तहसील समाधान दिवस का आयोजन संपन्न हुआ। जिसमें बाद कारियोद्वारा अपनी समस्याओं से संबंधित 8 प्रार्थना पत्र दिया गया एक का हुआ निस्तारण किया गया। शारदा पत्नी मेवालाल ग्राम में मरहती नेराम भवन पुत्र हरिनाथ निवासी चेवारपश्चिम पर अपनी आबादी की जमीन को जबरदस्ती कब्जाने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया , समाधान दिवस अधिकारी द्वारा तहसीलदार लालगंज को आवश्यक कार्यवाही करने के लिए आदेशित किया गया। दूसरा कवलधारी पत्नी सहती ग्राम बेला खास ले खलिहान और कब्रिस्तान की भूमि का सीमांकन कराकर अलग अलग करने का प्रार्थना पत्र दिया, प्रार्थना पत्र में उन्होंने लिखा है विवाद होता रहता है तहसीलदार लालगंज को कब्रिस्तान व खलिहान की पैमाइश कर अलग करने का आदेश निर्गत किया गया ,रामकिसु न पुत्र रामदेव बड़ागांव ने अपनी मां के नाम पर बिजली का कनेक्शन होना बताया है, उनका आरोप है कि मुन्ना पुत्र रामदेव के नाम गांव में दूसरा कनेक्शन होने के कारण बिजली विभाग बार बार उनको आकर प्रताड़ित करता है बिल जमा करने को कहता है एसडीओ को कार्यवाही के लिए आदेश निर्गत किया गया ।इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी आलोक कुमार सिंह, ए डी ओ पंचायत ओमप्रकाश सिंह , एडियो सहकारिता राजकुमार बत्रा, खंड शिक्षा अधिकारी बृजेश कुमार श्रीवास्तव , सप्लाई इस्पेक्टर मिथिलेश कुमार सिंह , राजस्व निरीक्षक हरेंद्र यादव सहित समस्त विभागों के अधिकारी कर्मचारी और थानों के दरोगा उपस्थित रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!