Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव कोतवाली में अधिशासी अभियंता पर ठेकेदार को धमकी देने का मुकदमा हुआ दर्ज ।

देवगाँव कोतवाली में अधिशासी अभियंता पर ठेकेदार को धमकी देने का मुकदमा हुआ दर्ज ।


लालगंज आजमगढ़। देवगांव कोतवाली पुलिस द्वारा विद्युत विभाग में ठेकेदार की तहरीर पर अधिशासी अभियंता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस को दी तहरीर में ठेकेदार ने बिजली आपूर्ति बाधित होने पर उसे ठीक करने पर अधिशासी अभियंता द्वारा धमकी देने का आरोप लगाया है। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बेला सिधौना गांव निवासी ठेकेदार रणविजय सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह विद्युत विभाग में ठेकेदारी करता है। 33 केवीए का तार लालगंज छावनी के पास टूटा हुआ था। जिसके कारण देवगांव व करसड़ा फीडर की विद्युत आपूर्ति बाधित थी। प्रशासन के निर्देश पर वह अपने सहयोगी अंशू के साथ उसकी मरम्मत करने में जुटा था। तभी उसके मोबाइल पर फोन करके अधिशासी अभियंता मनोज कुमार अग्रवाल द्वारा मरम्मत करने पर एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी गई। उन्होंने मौके से तत्काल हटने और हड़ताल के बाद देख लेने की धमकी देते हुए कहा कि मैं भी देखता हूं तुम कैसे विभाग में कार्य करते हो। जिसके कारण प्रार्थी सहमा हुआ है। लालगंज क्षेत्र के अधिशासी अभियंता मनोज कुमार अग्रवाल के खिलाफ धमकी देने की धारा 506 व धारा 188 आईपीसी के अंतर्गत देवगांव कोतवाली क्षेत्र में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस से उक्त मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की। ठेकेदार की तहरीर पर पुलिस ने अधिशासी अभियंता पर धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!